December 1, 2023 7:49 am

स्वर्ण व्यवसायी को आर्म्स दिखाकर किया गया था लूट एसआईटी का हुआ गठन,अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर /दलसिंहसराय डीएसपी नजीब अनवर के नेतृत्व में थाना क्षेत्र सोयरा नगरगामा गांव के बीच में एक स्वर्ण व्यवसायी से आर्म्स का भय दिखाकर लूटपाट करने वाले
एक युवक को लुटे गए चांदी के ज्वेलरी एवं अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया गया.

डीएसपी ने की प्रेस वार्ता कर दी जानकारी एसपी के आदेश पर हुआ था एसआईटी का गठन

डीएसपी कार्यालय परिसर में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए डीएसपी नजीब अनवर ने बताया कि इस कांड का सफल उद्वेदन के लिए जिला कप्तान पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी के निर्देश में एसआईटी का गठन कर सफल उद्वेदन किया गया.

डीएसपी,नजीब अनवर

10 अक्टूबर को स्वर्ण व्यवसायी से अपराधियों ने किया था लूट
10 अक्टूबर को सोयरा नगरगामा गांव के बीच मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को आर्म्स का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस कांड में अपराधी पिपरपांती निवासी बैधनाथ पासवान के पुत्र अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

वही दूसरा अपराधी पिपरपपांती निवासी मनोज चौधरी के पुत्र गोपाल चौधरी को गत 31 अक्टूबर को उजियारपुर थाना कांड संख्या 409/23 में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा चुका है.

दो अन्य अपराधी अभी फरार चल रहे है.अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.अपराधियों के पास से लूटी गई समान में एक कपड़े का थैला, एक टिफिन, चांदी का बना एक कड़ा का टुकड़ा, चांदी का लॉकेट एवं तार और मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

जिला पुलिस कप्तान के आदेश के बाद एसआईटी में शामिल पुलिसकर्मी

छापेमारी दल में शामिल पुलिस निरीक्षक कुमार ब्रजेश, प्रभारी डीआईयू मुकेश कुमार, थानाध्यक्ष अनिल कुमार,अपर थानाध्यक्ष शम्भूनाथ सिंह, विद्यापति नगर थानाध्यक्ष फिरोज आलम, घटहो थानाध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार, एसआई रंजीत कुमार सिंह, मंजुला मिश्रा, राहुल कुमार, राजन कुमार, सन्नी कुमार सहित डीआईयू टीम शामिल थे.

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

विज्ञापन
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल