Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

May 29, 2024 1:46 am

नाबालिक छात्रा के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज आरोपी फरार

बेगूसराय: बेगूसराय में एक नाबालिक छात्रा के साथ पड़ोस के युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. पुरा घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र की है.

घर की छत पर पड़ोसी ने छात्रा को बुलाया दिया घटना को अंजाम

नाबालिग छात्रा सोमवार की देर शाम घर के पास मोबाइल रिचार्ज कराने गई थी जब वह रिचार्ज करा वापस लौट रही थी तो उसके पड़ोसी सुधीर कुमार उसे अपने घर के छत पर किसी बहाने से बुलाया और उसके साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान पीड़िता की बड़ी बहन वहां पंहुची तो आरोपी वहां से फरार हो गया।.घटना के बाद पीड़िता अपने घर पंहुची और घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी.

पीड़िता की बहन का बयान

परिजनों ने दिया पुलिस को सूचना एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ मामला

परिजनों के द्वारा घटना की सूचना फुलवरिया थाना पुलिस को दी गई. आरोप है कि पुलिस ने 12 घंटे तक कोई कार्रवाई नहीं किया. बाद में एसपी के आदेश पर मामला दर्ज किया गया और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय लाया गया जहां उसकी जांच की गई.

अस्पताल में पीड़ता मेडिकल चेकअप

आरोपी चलता था मेडिकल की दुकान

आरोपी मेडिकल दुकान चलाता है और दोनों बहनों पर पहले से बुरी नजर रखें हुए था.पीड़िता की बहन ने बताया कि रिचार्ज करा लौटने के दौरान घर के छत पर बुलाया और रेप की घटना को अंजाम दिया है.

एसपी योगेंद्र कुमार ने दी पूरे मामले की जानकारी पोक्सो एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि फुलवरिया थाना के 112 डायल को सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को तत्काल अस्पताल गया.आरोपी उसका पड़ोसी हैं और मेडिकल दुकान चलाता है उसी ने छत पर बुलाया और बच्ची के साथ गलत कार्य किया है.

एसपी, बेगूसराय

पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है जो उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस मामले में जल्द ही चार्ज शीट दाखिल कर एसपीडी ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

विज्ञापन
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल