Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 1:14 pm

I.N.D.I.A गठबंधन की मीटिंग हिंदुओं को बांटने के लिए,कहा राहुल गांधी के अंदर देशभक्ति नहीं – गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस युवराज राहुल गांधी पर साधा निशाना ,कहाँ उनके अंदर राष्टभक्ति होता तो शायद कोई ब्यक्ति देश के बाहर जाकर के देश को गाली बकता ,ये उनकी नियति बन चुकी है मोदी जी को गाली देते देते देश को गाली देना शुरू कर दिए है यही उनका फितरत है

गिरिराज सिंह,केंद्रीय मंत्री

I.N.D.I.A की बैठक हिंदुओं को बांटने के लिए-गिरिराज सिंह

दिल्ली में INDIA कॉर्डिनेशन की मीटिंग पर हमला करते हुए गिरिराज सिंह ने कहां की INDIA की मीटिंग हिन्दुओ को तबाह बर्बाद और एक तरह से मिटा देने की मीटिंग है.

तमिलनाडु के मंत्री ने कहा था इंडिया गठबंधन हिंदुओं को तबाह करने वाला गठबंधन है- गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने स्पष्ट करते हुए कहा कि तमिलनाडु के मंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन हिंदुओं को तबाह करने वाला गठबंधन है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के मंत्री ने अपने बयान से यह बात जाहिर कर ही दिया.

अपने धर्म की रक्षा के लिए हिंदुओं से खड़े होने की अपील – गिरिराज सिंह

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान को आज कितने दिन हो गए पर राहुल गांधी का मुंह तक नहीं खुला है ना ही किसी इंडिया गठबंधन के नेताओं का इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया आई . गिरिराज सिंह ने हिंदुओं को अपने धर्म की के लिए खड़ा होने के लिए की अपील की कहा कि हिंदुओं को अपने धर्म के लिए खुद ही खड़ा होना होगा.

नीतीश कुमार विपक्षियों के लिए 10 -12 सालों से पीएम मैटेरियल- गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर जोरदार तंज कसा उन्होंने कहा कि मैं 10- 12 साल से सुन रहा हूं कि वह प्रधानमंत्री मेटेरियल है लेकिन ऐसे मेटेरियल हैं जो अपने राज्य में भी अपने बलबूते सरकार नही बना पाए ,इतना अच्छा मेटीरियल है
नरेंद्र मोदी और नीतीश के मुलाकात को बताया औपचारिक,लपक के गए थे नीतीश कुमार-गिरिराज सिंह

नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की मुलाकात पर उन्होंने कहा कि यह एक औपचारिक मुलाकात थी इसका कोई राजनीतिक मायने नहीं है नीतीश कुमार वहां गए थे उसी समय झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी आ गए तो प्रधानमंत्री ने उन दोनों की मुलाकात अतिथियों से करवा दी उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ही गए थे लपक कर के मिलने तो मोदी जी ने मिल दिया.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल