Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 6:54 am

नगर परिषद फेल हाजीपुर की सड़के डूबी पानी में अस्पताल सड़क डाकघर सब में पानी ही पानी

हाजीपुर: वैशाली का मुख्यालय हाजीपुर जहां सड़के गढ़ों और गड्ढा पानी से भरा हुआ ऐसी ही तस्वीर पूरे जिला मुख्यालय हाजीपुर की है आप किसी भी सड़क या मोहल्ले की सड़क पर अपनी नजर दौड़ाई पूरा सड़क डूबा नजर आएगा. आज पूरा हाजीपुर मुख्यालय जलमग्न हो गया है.

अध्यक्ष संगीता कुमारी , अस्पताल वार्ड डाकघर

गढ़ों में पानी भरा मोटरसाइकिल साइकिल के लिए बना सर दर्द

सड़क गड्ढे में और उनमें पानी भरा हुआ है जिससे मोटरसाइकिल सवार या अन्य लोगों को गड्ढे का अंदाज नहीं मिल पा रहा है .पानी भरे होने के कारण गड्ढे सामान्य सड़क की तरह दिख रहे हैं .जिससे चालक उन गड्ढों में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो रहे हैं पर सुनने वाला कोई नहीं.

आम आदमी की रिपोर्टिंग और उसकी आवाज

नगर परिषद फेल, डूबा शहर पानी में

नगर परिषद की लचर व्यवस्था आज पूरे शहर को पानी में डूबा दिया है. चारों ओर पानी के कारण आम जनजीवन मानों ठप हो गया है. लोग घरों से बाहर निकालने से पहले सोच रहे हैं .जल निकासी की सही व्यवस्था न होने के कारण गली, मोहल्ले, सड़के, सब पानी में डूबा हुआ है. लोगों के लिए पानी में सांप बिच्छू का भी खतरा बना हुआ है.

सदर अस्पताल के जनरल वार्ड में लगा है पानी, तैर रही है उसमें मछलियां

स्वास्थ्य लोगों की बात तो छोड़िए जिनका स्वास्थ्य खराब है और वह इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट है वैसे मरीजों के लिए जनरल वार्ड बीमारी का घर बन गया है. वहां की जल जमाव की स्थिति इतनी भयावक है की जल में मछलियां तैर रही है .मरीजों को गंदा पानी पार कर शौचालय जाना पड़ रहा है. डॉक्टरों द्वारा इलाज तो दूर उनको देखने वाला कोई नर्सिंग स्टाफ भी नहीं है.

जरूर पढ़ें ! बिहार में गुंडाराज

Click below 👇

बिहार में गुंडाराज स्थापित नीतीश और तेजस्वी की सरकार देते हैं गुंडो को संरक्षण-नित्यानंद राय

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल