Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 9:45 pm

दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य पति और देवर के साथ लगाया सोशल मीडिया पर आरोप

दिल्ली: पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य अब किसी परिचय की मोहताज नहीं है। यूपी के बरेली में तैनात पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या 16 अगस्त को दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

आरोप अपने निजी जीवन से जुड़ी खबरों को पब्लिश करने से रोकने और सोशल मीडिया पर रोक लगाई जाए

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य ने अपील कि उनके निजी जीवन से जुड़ी खबरों को सोशल मीडिया पर प्रसारण के लिए रोक लगाई जाए सोशल मीडिया पर उनको लेकर बने अश्लील गाने और आपत्तिजनक कंटेंट को हटाने का निर्देश दिया जाए

याचिका में पति आलोक, देवर विनोद ,ननद समेत ससुराल वाले पर लगाए कई गंभीर आरोप

ज्योति मौर्य ने ससुराल वाले पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है ।उन्होंने कहा है इसीलिए वह दोनों बेटियों के साथ घर से अलग रहती हैं ।अपने पति और देवर पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि हमारे सोशल अकाउंट से उन लोगों ने छेड़छाड़ किया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनके ससुराल वालों के द्वारा मुझे मानसिक उत्पीड़न दिया जा रहा था और लगातार पैसे की मांग की जा रही थी

ज्योति मौर्य ने पति के खिलाफ इलाहाबाद फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है

ज्योति मौर्य ने कहा कि वह अपने पति के खिलाफ पहले ही इलाहाबाद फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दे रखी है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पति और ससुराल वालों द्वारा उस कैसे को वापस लेने का दाबाव मुझ पर लगातार बनाया जा रहा है ।मैने मेरे पति और ससुराल वालो के ऊपर लिखित आपराधिक मुकदमा दर्ज किया है फिर भी उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है।

मुझे और मेरी बेटी को जान का खतरा ज्योति मौर्य

पीसीएस पदाधिकारी ज्योति मौर्य ने कहा कि मेरे पति द्वारा मेरे ऊपर चरित्र हीनता का गंदा आरोप लगाया गया है ।हमारा कमांडेंट मनीष दुबे सांग अवैध संबंध है यह आरोप हमारे ससुराल वालों और हमारे पति द्वारा लगातार मुझ पर लगाया गया है। जिसकी रिपोर्ट मैंने राष्ट्रीय महिला अयोग , राज्य महिला अयोग , डीजीपी और अन्य पदाधिकारी से शिकायत की यह आरोप मनगढ़ंत और झूठा है। फिर भी हमारे ऊपर अश्लील गाने और अश्लील शब्द का प्रयोग सोशल मीडिया पर किया जा रहा है।

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल