Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तंबाकू से सस्ती बंदूक की गोली,बिहार में दुकान खोलकर तंबाकू नहीं देने पर मारी गली


समस्तीपुर : बिहार जहां अपराधी पूरी तरह से बेलगाम है हत्या जैसा भी जगनअपराध बिहार में साधारण घटना हो गई है. छोटी सी बात पर गोली चलाकर हत्या कर देना बढ़ते बिहार में सुशासन की कहानी कहता है .यह घटना भटगामा गांव के वार्ड संख्या-27 की है जहां रविवार की देर रात लगभग 11 बजे मृतक के बेटे के द्वारा दुकान खोलकर तंबाकू नहीं देने पर बेलगाम अपराधियों ने मृतक के पुत्र हेमंत कुमार मिश्र को मारपीट कर जख्मी कर दिया.वंही घर में सो रहे घायल पुत्र हेमंत कुमार मिश्रा के 65 वर्षीय वृद्ध पिता बैजनाथ मिश्र को कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी.

डीएसपी,विवेक कुमार शर्मा

रात्रि के 11:00 बजे दुकान खोलकर तंबाकू मांगने आए थे हत्यारे
जख्मी पुत्र हेमंत कुमार मिश्रा ने बताया कि रविवार की देर रात करीब 11 बजे के करीब 7-8 युवक आया और दुकान खोलकर तंबाकू माँगा.हमने कहा कि अब दुकान नहीं खुलेंगा. उसके बाद वो लोग चले गये और बगल में बैठकर गांजा पीने लगे इसके बाद दोबार आकर गाली-गलौज करने लगे. इसी दौरान हमने विरोध किया तो मारपीट करने लगे और पिस्टल के बट से मेरे सर पर मारा कर मुझे पूरी तरह से जख्मी कर दिया.परिजनों ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां मेरा इलाज हुआ.अस्पताल से लौटने के बाद हमलोग अपने घर में सोने चले गए.पिता जी भी गेट के पास सोने चले गए.

बिहार के बेलगाम अपराधीयों का पुत्र को मारकर मन नहीं भरा तो करीब रात्रि के 1:00 बजे लौट कर दरवाजे पर सो रहे पिता को मारी गोली

मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना जहां तंबाकू के विवाद पर पुत्र को तो जख्मी किया ही जब बेखौफ अपराधियों का मन इसे शांत नहीं हुआ तो वह फिर से देर रात करीब 1 बजे 7-8 की संख्या में दरवाजे पर सो रहे 65 वर्षीय बैजनाथ मिश्र को बदमाशों ने कान के कनपट्टी में गोली मार दिया और बोला कि अगर हल्ला किया तो तुम्हें भी मार देंगे.इसके बाद सभी बदमाशों ने फरार हो गए.

आठ की संख्या में थे बेखौफ अपराधी
बताया गया है कि करिब 8 कि संख्या में आये बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. कुछ अपराधियों का पुलिस द्वारा पहचान कर लिया गया है जिसमें लाला झा, शिवम कुमार,छोटू झा और लगनु का नाम है .बाकि सभी मुँह में कपड़ा लपेटे हुए थे.घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने घटना की पुष्टि की

डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि बीती देर रात को भटगांवा में 65 वर्षीय बैजनाथ मिश्र की हत्या कर दी गई है.घटना के संबंध में बताया गया है कि घटना के पूर्व देर रात लगभग 11-12 बजे रात्रि को दुकान खोलकर तंबाकू नहीं देने को लेकर मारपीट की घटना हुई थी.इसके बाद वो लोग चले गए थे और फिर कुछ अपराधियों के साथ आकर गोलीबारी करते हैं जिसमे बरामदे पर सो रहे मृतक को गोली मार दिया गया. गोली उनके कनपट्टी में लगी जिस कारण से उनकी मृत्यु हो गई.

अपराधियों द्वारा एक से ज्यादा राउंड गोलियां चलाई गई जिनके खोखे घटनास्थल से बरामद हुए

एक गोली मिस्फायर हुआ है जो घटनास्थल से मिस्फायर बुलेट और एक खोखा बरामद किया गया है.
स्थानीय पुलिस ने मृतक के लड़के के द्वारा दिए बयान के आधार पर 8 लोगों को अभियुक्त बताया गया है .जिसमें भटगावां के देवराज पासवान के पुत्र अभिनन्दन पासवान उर्फ भुल्ला पासवान और सत्यपाल महतो के पुत्र प्रिंस कुमार महतो दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

Advertisement.
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल