समस्तीपुर: कैंडिल मार्च निकालकर संगम के हत्यारे की गिरफ्तारी की हुई मांग

जिलाव्यापी विरोध दिवस के तहत मुख्यालय के विवेक -विहार चौक पर शनिवार की संध्या कैंडिल मार्च निकालकर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की गई.

ताजपुर थाना क्षेत्र के गुनाईबसही संगम हत्याकांड के खिलाफ आइसा, इनौस एवं ऐपवा द्वारा घोषित जिलाव्यापी विरोध दिवस के तहत मुख्यालय के विवेक -विहार चौक पर शनिवार की संध्या कैंडिल मार्च निकालकर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की गई.
इसके तहत संगठन के कार्यकर्ताओं ने शहर के विवेक-विहार चौक पर जुटकर अपने-अपने हाथों में मांगों से संबंधित कार्डबोर्ड लिखे नारे एवं मोमबत्ती लेकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी “संगम को न्याय दो”, “संगम के हत्यारे को गिरफ्तार करो”, “बेटियों की हत्या क्यों-नीतीश/मोदी जबाब दो” आदि नारे लगा रहे थे.
मौके पर आइसा जिला सचिव सुनील कुमार एवं ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया गया. आइसा के द्रख्शा जबीं, मनीष राय, दीपक यादव, इनौस के सर्वेश कुमार, माले के राज कुमार चौधरी, वार्ड आयुक्त सुखदेव सहनी, मो० सगीर, महेश कुमार, शिक्षक जीतेंद्र कुमार, सेवानिवृत्त फौजी रामबली सिंह, रामबाबू चौरसिया, रामसकल सिंह निराला, प्रो० अशोक कुमार, सेवानिवृत्त शिक्षक सुरेन्द्र नारायण राय, इंसाफ मंच के नौशाद आलम आदि ने सभा को संबोधित करते हुए हत्याकांड की त्वरित एवं सघन जांच, अविलंब हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की.
इनौस जिला प्रभारी सह माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि 14 अक्टूबर की संध्या ताजपुर थाना क्षेत्र के गुनाईबसही स्थित मेला देखने गई हरिश्चन्द्र सहनी की 8 वर्षीय पुत्री संगम कुमारी को अपराधी उठाकर ले गया और बगल के विद्यालय में निसृंश तरीके से गला रेत कर हत्या कर दिया.
इस जघन्य हत्याकांड के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर 8 साल की बच्ची किसी को क्या बिगाड़ी कि इसकी हत्या कर दी गई. हत्या की वजह क्या है. लेकिन पुलिस कच्छप गति से चल रही है. माले नेता ने कहा कि हत्यारोपी जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन तक जो किया जाएगा.

रिपोर्ट- विशेष संवाददाता, समस्तीपुर

यह भी पढ़ें- समस्तीपुर: मेला देखने जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Show More

Related Articles