मंत्री बन्ना गुता, पूर्व सीएम रघुवर, सरयू राय सहित कई नेताओं के इलाके में अपराधियों का तांडव

24 घंटे में शहर के अलग-अलग इलाके में फायरिंग, लूट और छिनतई की अलग-अलग घटनाओं से लोगों का आक्रोश बढ़ गया है

रांची : मंत्री बन्ना गुप्ता, पूर्व सीएम रघुवर दास, विधायक सरयू राय सहित कई नेताओं के इलाके में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। जीं हां हम बात कर रहे हैं जमशेदपुर की। जमशेदपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वह एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 24 घंटे में शहर के अलग-अलग इलाके में फायरिंग, लूट और छिनतई की अलग-अलग घटनाओं से लोगों का आक्रोश बढ़ गया है। सबसे पहले कदमा में युवती से पर्स की छिनतई की गई। इसके बाद अपराधी सीतारामडेरा के बाराद्वारी में व्यापारी की पत्नी के गले से सोने की चेन छीन ले गए। गोलमुरी नेहरू कॉलोनी में एक व्यक्ति के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। इन घटनाओं से कानून-व्यवस्था को लेकर शहर के लोगों की चिंताएं बढ़ गई हैं। व्यापारियों में बेहद नाराजगी है।

केस नंबर एक : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के बाराद्वारी में रहने वाली निशा नागेलिया के गले से बाइक सवार दो अपराधियों ने सोने की चेन छीन ली। निशा किसी समारोह में शामिल होकर अपने घर वापस लौटी थी। जैसे ही वो अपने कार से उतरीं। पीछे से बाइक सवार अपराधी आए और उनकी चेन छीन फरार हो गए। निशा कुछ समझीं, इससे पहले अपराधी आंखों से ओझल हो चुके थे। घटना की सूचना पाकर सिंहभूम चैंबर और कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष विजय आनंद मुनका के अलावा अन्य व्यापारी घटना स्थल पहुंचे। घटना पर दुख जतया। छीने गए चेन की कीमत छह से सात लाख रुपये बताई जा रही है।

केस नंबर दो : गोलमुरी थाना क्षेत्र के नेहरू कॉलोनी निवासी राहुल छाबड़ा के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की। अपराधियों ने राहुल की मां पर गोली चलाई। गोली दरवाजे पर जा लगी। अपराधी ने जैसे ही दूसरी गोली चलानी चाही वैसे ही पिस्टल लॉक हो गई। जिसके बाद अपराधी गाली गलौज करते हुए मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर गोलमुरी पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जांच शुरू कर दी गई। घटना स्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है। राहुल पर पूर्व में भी साकची में दशरथ और विकास कुमार सिंह ने फायरिंग की थी। घटना के संबंध में राहुल ने बताया कि शनिवार शाम साकची में ही किसी बड़े व्यवसायी से विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद राहुल ने उससे माफी भी मांगी थी। इसके बाद उसे धमकी दी गई।

केस नंबर थ्री : कदमा इलाके में एक लड़की से पर्स की छिनतई की गई। लड़की अपने घर से किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। इसी दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।

Show More

Related Articles