बंद कमरे में अमित शाह के साथ क्या डील हुई, सार्वजनिक किया तो हो जाएगा बवाल: मुकेश सहनी

बंद कमरे में अमित शाह के साथ क्या डील हुई, यह अगर मैं सार्वजनिक कर दिया तो देश में बवाल हो जाएगा। यह कहना है वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी का।

बंद कमरे में अमित शाह के साथ क्या डील हुई, यह अगर मैं सार्वजनिक कर दिया तो देश में बवाल हो जाएगा। यह कहना है वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी का। पार्टी के तीन विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद मीडिया के सामने आए मुकेश सहनी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान गृह मंत्री अमित शाह से सीटों के बंटवारे को लेकर बंद कमरे में क्या बात हुई है। इसके बारे में सिर्फ दो लोगों को पता है। यह डील क्या थी, इसके बारे में किसी को पता नहीं है।

 

अमित शाह के साथ डील सार्वजनिक करना देश के लिए अच्छा नहीं-
इस दौरान बोचहां सीट पर होनेवाले उपचुनाव को बेबी कुमारी को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे बीच 11 सीटों को लेकर क्या डील हुई थी। उसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। यहां तक कमरे के बाहर की दीवारों के पास भी किसी को खड़े होने के अनुमति नहीं थी। यह डील सार्वजनिक हुई तो देश के लिए यह अच्छा नहीं होगा। मुकेश सहनी ने कहा कि इस डील पर चर्चा के लिए यह सही समय नहीं है, इस पर फिर से कभी चर्चा की जाएगी।

अमित शाह खुद सामने आएं-
भाजपा के साथ वीआईपी की डील को लेकर मुकेश सहनी ने कहा जो लोग भाजपा के साथ डील को लेकर कह रहे है कि चुनाव के छह माह बाद पार्टी का भाजपा में विलय हो जाएगा। मुकेश सहनी ने कहा कि यह बात अगर अमित शाह अगर सामने आकर कह दें को इस सत्य मान लूंगा। जहां तक बेबी कुमारी को चुनाव में टिकट नहीं देने का सवाल है तो इसमें कोई सच्चाई नहीं है

Show More

Related Articles