अपने पिता लालू यादव पर यह क्या बोल गए तेजप्रताप, जानिए यहां

पिछले कुछ समय से अपनी पार्टी व संगठन से नाराज चल रहे तेजप्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है.

पिछले कुछ समय से अपनी पार्टी व संगठन से नाराज चल रहे तेजप्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है. तेजप्रताप ने दावा किया है कि उनके पिता राजद सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है.

तेजप्रताप यादव ने आगे कहा कि लालू प्रसाद को जेल से आये लंबा समय हो गया है, लेकिन उनको पटना नहीं आने दिया जा रहा है. उन्हें दिल्ली में ही रोककर रखा गया है. चार-पांच लोग पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं. यह सब कोई जानता है. उनका नाम लेने से कोई फायदा नहीं.

गौरतलब है कि तेज प्रताप अपने नवगठित संगठन छात्र जनशक्ति परिषद की पटना में आयोजित कार्यशाला में बोल रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं. उन्होंने आगे कहा कि राजद को जनता से दूर कर दिया गया है. पिताजी रहते थे तो हमारे घर का दरवाजा खुला रहता था. वह आउटहाउस में बैठे रहते थे और जनता से मिलते जुलते रहते थे. लेकिन, अब कुछ लोगों ने क्या किया, जनता से मिलने के लिए रस्सा बंधवाया जाता है. लोग चाहते हैं कि जनता हमसे दूर रहे. कहा कि लालू प्रसाद दिल्ली में हैं. मैंने उनसे मिलकर पटना चलने का आग्रह किया. हमने कहा कि हम साथ साथ रहेंगे. लेकिन हमारे पिता को आने नहीं दे रहे हैं. बंधक बना कर रखे हैं दिल्ली में. पिता जी को जेल से आये हुए साल भर होने जा रहा है.
बता दें कि तेजप्रताप यादव का बयान ऐसे समय में आया है, जब वे पार्टी व संगठन से अलग-थलग पड़ गए हैं.

 

यह भी पढ़ें- आईपीएल: जब धोनी ने लगाया जीत का सिक्सर तो ऐसा था साक्षी व जीवा का रिएक्शन, देखें वीडियो

Show More

Related Articles