चेन्नई की जीत पर खुशी से झूम उठीं साक्षी धोनी, वीडियो हो रहा वायरल

दुबई में हो रहे चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खिताबी मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 27 रनों से हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम कर लिया.

दुबई में हो रहे चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खिताबी मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 27 रनों से हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम कर लिया. टॉस जीतकर कोलकाता ने चेन्नई को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने टीम को शानदार शुरुआत दी जिसकी बदौलत चेन्नई ने बीस ओवरों में 193 रन ठोक डालें. डु प्लेसिस ने 59 गेंद पर धमाकेदार 86 रन की पारी खेली. चेन्नई का पहला विकेट गायकवाड़ के रूप में गिरा. गायकवाड़ नौवें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुए उस समय चेन्नई का स्कोर 61 रन था. उसके बाद रोबिन उथप्पा क्रीज पर आए और डु प्लेसिस का भरपूर साथ दिया. उथप्पा ने ताबड़तोड़ शॉट लगाए और महज 15 गेंद में 31 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली.

193 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की भी शुरुआत अच्छी रही. कोलकाता के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने खूब तेजी से रन बटोरें. इस दौरान दोनों बल्लेबाजों को जीवनदान भी मिला. टीम का पहला विकेट 11वें ओवर की चौथी गेंद पर वेंकटेश अय्यर के रूप में गिरा. अय्यर ने टीम के लिए 50 रन बनाए. दूसरा विकेट भी 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर गिर गया. जब नितीश राणा बिना खाता खोले आउट हो गये. उसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा और अंत में चेन्नई ने 27 रन से मैच जीत लिया.

इस जीत की खुशी में चेन्नई का खेमा काफी मशगूल दिखा. स्टेडियम में मौजूद कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी धोनी खुशी से झूम उठीं. साक्षी ने चेन्नई के जीतते ही अपने आसपास मौजूद अपने खास लोगों को गले लगाकर जीत की बधाई दी. थोड़ी देर बाद साक्षी धोनी और जीवा मैदान में उतरी और उन्होंने महेंद्र​ सिंह धोनी को लगे लगाकर जीत की बधाई दी. इस दौरान धोनी अपनी पत्नी और बेटी से काफी देर तक बातचीत करते नजर आए. इस लम्हे को धोनी के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- विजयदशमी पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का बयान, हिन्दूओं को बांटने का चल रहा है काम

Show More

Related Articles