गोपालगंज: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाना बजाने को लेकर बवाल, 4 पुलिसकर्मी घायल

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के गाने पर बवाल हुआ है. जिसके बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मामले में 4 पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है.

बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के गाने पर बवाल हुआ है. जिसके बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मामले में 4 पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है.
जानकारी के अनुसार गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के सुरवल गांव में भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव का गाना बजाने को लेकर बच्चो के बीच विवाद हो गया. बच्चों के विवाद में मारपीट हो गयी. मरपीट के बाद इस विवाद में बड़े कूद गये. देखते ही देखते बच्चों का यह विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट की सूचना पाकर मामले को नियंत्रित करने मौके पर पहुंची पुलिस के जवानों को भी दोनों पक्षों के लोगों का शिकार बनना पड़ा और इसमें चार जवान घायल हो गये. घायल पुलिस कर्मियों में एक सब इंस्पेक्टर और तीन सिपाही शामिल हैं. कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है. काफी प्रयास के बाद पुलिस ने हालात पर नियंत्रण पा लिया है. कुछ लोगों के हिरासत में लेने की भी सूचना है. घटनास्थल से भारी मात्रा में लाठी-डंडा और रॉड पुलिस ने बरामद की है. तनाव की स्थिति को देखते हुए कई थाने की पुलिस को तैनात किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Show More

Related Articles