सीएम नीतीश पर हमला करने वाला आखिर कौन है वो शख्स, इसपर क्या कहा मुख्यमंत्री ने, जानिए यहां

सीएम ने युवक पर कार्रवाई न करने व उसका इलाज कराने को कहा है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बख्तियारपुर में हमला करने वाला शख्स मानसिक रूप से अस्वस्थ है. सीएम ने युवक पर कार्रवाई न करने व उसका इलाज कराने को कहा है.

बता दें कि सीएम जब जाने-माने स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे, तभी पीछे से एक युवक काफी तेजी से आया और सुरक्षा घेरे को पार करते हुए सीएम के काफी करीब पहुंच गया. इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को दबोच लिया. हालांकि, इस घटना के बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि इस युवक पर कोई कार्रवाई नहीं की जाए. इस विक्षिप्त युवक की समस्या को भी समझने की जरूरत है. साथ ही उन्होंने युवक की चिकित्सा में जरूरी सहयोग प्रदान करने का भी निर्देश दिया.

कौन है वो युवक-
घटना के बारे में पटना जिला जनसंपर्क अधिकारी के स्तर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि गिरफ्तार युवक का नाम शंकर कुमार वर्मा उर्फ छोटू है. उसके पिता का नाम श्याम सुंदर वर्मा है. उसकी उम्र 32 वर्ष है और वह बख्तियारपुर के अबू मोहम्मदपुर का रहने वाला है. वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है. परिजनों ने बताया है कि छोटू की दिमागी हालत ठीक नहीं है. कुछ साल पहले वह दो मंजिला छत से कूद गया था. एक बार तो वह फांसी लगा कर आत्महत्या करने का भी प्रयास कर चुका है.

Show More

Related Articles