पटना जिला तलवारबाजी : एकल प्रतिस्पर्धा में मानवी सिंह ने जीता गोल्ड

सब जूनियर अंडर- 14 में सेवर इवेंट के तहत बालिका वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में मानवी सिंह ने गोल्ड पर कब्जा जमाया।

दो अक्टूबर दिन शनिवार को बीपी सिन्हा कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन इंडोर स्टेडियम में बिहार फेंसिंग एसोसिएशन के तत्वाधान में पटना फेंसिंग एसोसिएशन के द्वारा जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया जिसमें अलग-अलग विभिन्न इवेंट में लगभग 100 प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमें सब जूनियर अंडर- 14 में सेवर इवेंट के तहत बालिका वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में मानवी सिंह ने गोल्ड पर कब्जा जमाया वही स्लिवर मैडल आयेशा शामा और बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में तीर्थ शरण को गोल्ड एवम नाव आकाश को सिल्वर मैडल मिला।
वही अंडर-14 बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में फॉयल इवेंट के तहत नव्य राज को गोल्ड मेडल मिला मोहम्मद शाहबाज को रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

ईपी इवेंट में बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में राघव प्रकाश ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया।

फेंसिंग जूनियर लेवल (U-20) बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में तहत फॉयल इवेंट में तुषार कुमार को गोल्ड एवम हर्ष कश्यप को सिल्वर मेडल मिला।

बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में ईपी इवेंट के तहत (U-20)में सादिक अली को गोल्ड, गोपाल कुमार को सिल्वर एवम अक्षत शरण को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।
बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में सेबर इवेंट के तहत(U-20) में प्रियांशु कुमार ने गोल्ड मैडल।पर कब्जा जमाया,राजेश कुमार को सिल्वर एवमं अभिषेक आनंद और प्रियांशु रंजन को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा

U-20 जूनियर गेम में बालिका वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा के तहत फॉयल ईवेंट में कृतिका को गोल्ड, काजल कुमारी को सिल्वर एवं रेखा राज को ब्रोंज मेडल से संतोष करना पड़ा।

U-20 ईपी इवेंट के तहत बालिका वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा के तहत श्रेया आनंद को गोल्ड मेडल एवं श्रीमई को सिल्वर मेडल मिला ।

U- 20 सेवर इवेंट के तहत बालिका वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में आशु कुमारी को गोल्ड एवं महिमा कुमारी को सिल्वर मेडल मिला।

सीनियर गेम में ईपी इवेंट के तहत बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में सिद्धार्थ कुमार को स्वर्ण, गोपाल कुमार को रजत एवं कन्हैया कुमार और सादिक अली को रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

सीनियर गेम में सेबर इवेंट के तहत बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में अभिजीत कुमार को गोल्ड, राजेश कुमार को सिल्वर एवं राजन कुमार और प्रियांशु कुमार को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा

सीनियर गेम में फाइल इवेंट के तहत बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में तुषार कुमार को गोल्ड एवं कुमार कुश सिल्वर मेडल मिला।

सीनियर गेम में फाइल इवेंट के तहत बालिका वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में अंबिका कुमारी को गोल्ड, रितिका कुमारी को सिल्वर एवं प्रिया पाल और रेखा कुमारी को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

maanvi singh

सीनियर गेम में ईपी इवेंट के तहत बालिका वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में श्रेया आनंद को गोल्ड, पायल कुमारी को सिल्वर एवं श्रुति कुमारी को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।
सीनियर गेम में सेवर इवेंट के तहत बालिका वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में आशु कुमारी को गोल्ड प्रियंका कुमारी को सिल्वर एवं प्रिया कुमारी और एनी कुमारी को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।
केडिट गेम में सेवर इवेंट के तहत बालक वर्ग के व्यक्तिगत स्पर्धा में अभिषेक कुमार ने गोल्ड पर कब्जा जमाया वहीं राजेश कुमार को रजत पदक एवं प्रियांशु रंजन एवं आयुष कुमार को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

 

यह भी पढ़ें- आईपीएल: जब धोनी ने लगाया जीत का सिक्सर तो ऐसा था साक्षी व जीवा का रिएक्शन, देखें वीडियो

Show More

Related Articles