चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर साधा निशाना, कही यह बात

देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधा है.

 

देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि जिन लोगों को लगता है कि लखीमपुर कांड की वजह से कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष त्वरित वापसी करेगा, वह गलतफहमी में हैं.
दरअसल, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में किसानों की मौत के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उनके घर तक पहुंचे थे. यहां तक पहुंचने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के सड़क पर उतरने से ऐसा लग रहा था कि कार्यकर्ताओं में जान आ गई है.
लेकिन इन सब पर मामले को देखते हुए प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने सीधे तौर पर कांग्रेस का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने कांग्रेस को ग्रैंड ओल्ड पार्टी लिखकर संबोधित किया है.
पीके ने लिखा है कि दुर्भाग्य से ग्रैंड ओल्ड पार्टी की गहरी समस्या और ढांचागत कमजोरी का कोई तात्कालिक समाधान नहीं है.

बताते चलें कि अभी हाल ही में अटकलें लगाईं जा रही थीं कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को बड़ी जीत दिलाने के बाद प्रशांत किशोर की नजदीकी कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से बढ़ रही है. प्रशांत किशोर ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी, जिसके बाद अटकलों को और भी बल मिलने लगा. लेकिन लखीमपुर हिंसा के बहाने पीके एक बार फिर कांग्रेस को निशाने पर लिया है.

 

यह भी पढ़ें-  CSK: भरे स्टेडियम में दीपक चाहर ने जब गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज तो ऐसा था उनका रिएक्शन, देखें वीडियो

Show More

Related Articles