नौकरी करने दिल्ली गई मधेपुरा की युवती से प्लेसमेंट एजेंट ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के मधेपुरा की रहने वाली युवती के साथ दिल्ली में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि आरोपी युवक प्लेसमेंट एजेंट का काम करता है.

 

बिहार के मधेपुरा की रहने वाली युवती के साथ दिल्ली में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि आरोपी युवक प्लेसमेंट एजेंट का काम करता है, जो युवती को काम दिलाने के लिए दिल्ली ले गया था.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरोपी ने युवती को अपने घर में बंधक बनाकर रख लिया था. सोमवार को युवती किसी तरह से आरोपी से बचकर घर से बाहर निकली. वो स्थानीय लोगों की मदद से थाने तक पहुंची. दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी स्थित थाने में लड़की ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है. दिल्ली पुलिस लड़की का बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है.
स्थानीय पुलिस के मुताबिक, लड़की दो साल पहले ही मधेपुरा से दिल्ली आई थी. उसे एक घर में काम दिला दिया गया था. गत दिनों युवती ने घर जाने के लिए काम छोड़ दिया. उसका वेतन आरोपित के पास ही जाता था, इसलिए जब वो अपने पैसे मांगने के लिए उसके पास पहुंची, तो आरोपी ने पीड़िता को अपने कमरे पर रोक लिया और अगले दिन पैसे देने की बात कही. उसी रात को आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसे बंधक बना लिया.

यह भी पढ़ें- पटना: सरकारी नौकरी लगते ही प्रेमिका को भूलने लगा प्रेमी, जब थाने पहुंचा मामला तब हुआ बीच-बचाव

Show More

Related Articles