दिल्ली एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का हाल जानने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया

देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ० मनमोहन सिंह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कल देर शाम दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हुए थे

 

देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ० मनमोहन सिंह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कल देर शाम दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हुए थे. मनमोहन सिंह को सांस लेने में दिक्कत और लगातार चेस्ट कंजेशन की शिकायत के बाद उन्हें शाम 6:15 दिल्ली एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती कराया गया था.
पूर्व प्रधानमंत्री की तबियत खराब होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं डॉक्टर मनमोहन सिंह जी के जल्द ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.

इसके अलावे देश के स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने भी दिल्ली एम्स पहुंचकर डॉ० मनमोहन सिंह का हाल जाना. इसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिये यह जानकारी साझा करते हुए लिखा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी से AIIMS, नई दिल्ली में मुलाक़ात की व उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.


गौरतलब है कि 89 वर्षीय डॉ० मनमोहन सिंह को शुगर की भी बीमारी है. इसी साल 19 अप्रैल को वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. इसके करीब एक महीने बाद उन्हें छुट्टी भी दे दी गई थी.

यह भी पढ़ें- दुर्गा पूजा पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटी संग शेयर की तस्वीर, हुई वायरल

Show More

Related Articles