रिलायंस जियो का नेटवर्क डाउन, फोन नहीं लगा पा रहे यूजर

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क कई उपभोक्ताओं के लिए डाउन हो गया है. देशभर के कई यूजर्स नेटवर्क के डाउन होने की शिकायत रिलायंस जियो से विभिन्न माध्यमों के जरिये कर रहे हैं.

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क कई उपभोक्ताओं के लिए डाउन हो गया है. देशभर के कई यूजर्स नेटवर्क के डाउन होने की शिकायत रिलायंस जियो से विभिन्न माध्यमों के जरिये कर रहे हैं. नेटवर्क डाउन होने के कारण देशभर के कई यूजर्स को फोन कॉल करने व इंटरनेट का इस्तेमाल करने में परेशानी हो रही है. जियो नेटवर्क में आई इस गड़बड़ी के कारण ट्विटर पर भी #JioDown  एक नंबर पर ट्रेंड करने लगा है.

रिलायंस जियो का ऑफिशियल कस्टमर सपोर्ट हैंडल @JioCare नेटवर्क डाउन होने की शिकायतों के भरा पड़ा है. देश के कई हिस्सों से जियो यूजर्स फोन में नेटवर्क न आने की शिकायत कर रहे हैं. जियो के कस्टमर केयर हैंडल से शिकायत करने वाले यूजर्स को एक ही रिप्लाइ किया जा रहा है. यह रिप्लाइ है, ‘आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. आपको इंटरनेट यूज करने और कॉल या एसएमएस करने या रिसीव करने में परेशानी हो सकती है. हमारी टीम इस समस्या को जल्द से जल्द दूर करने में लगी है.’

गौरतलब है कि अभी हाल ही में दुनियाभर में करीब छ: घंटों के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक, व्हाट्सएप व इंस्टाग्राम डाउन हो गया था, जिसके कारण दुनियाभर के यूजर्स को परेशानी हुई थी.

 

यह भी पढ़ें- नहीं रहे ‘रामायण के रावण’ अरविंद त्रिवेदी

Show More

Related Articles