टी20 में पाकिस्तान के हाथों भारत की हार पर श्रीनगर में मेडिकल छात्रों ने फोड़े पटाखे, मामला दर्ज

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों दस विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा.

 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों दस विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना श्रीनगर के छात्रों को महंगा पड़ गया.
दो मेडिकल कॉलेजों के छात्रों के खिलाफ अवैध गतिविधियां (रोकथाम) कानून (UAPA) के तहत 2 मामले दर्ज किए हैं. अधिकारियों ने बताया कि यहां कर्ण नगर स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज और शेर-ए-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान श्रीनगर सौरा के छात्रावासों में रहने वाले छात्रों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं. उन्होंने बताया कि कर्ण नगर और सौरा पुलिस थानों में यूएपीए के तहत दो मामले दर्ज किए गए हैं.
बता दें कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का घाटी में कई स्थानों पर जश्न मनाए जाने संबंधी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है.इस बीच, जम्मू-कश्मीर छात्र संघ ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से यूएपीए के तहत लगाए गए आरोपों को मानवीय आधार पर रद्द किए जाने का अनुरोध किया है.
इसके अलावा पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने भी छात्रों का ट्वीट के जरिये समर्थन किया है.

बता दें कि रविवार को खेले मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. भारत का कोई गेंदबाज अपना प्रभाव नहीं छोड़ सका और पाक ने 18वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों- बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने भारत के खिलाफ पाक की जीत में उल्लेखनीय योगदान दिया था.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने पहले की दो बच्चों की हत्या फिर कर ली आत्महत्या

Show More

Related Articles