समस्तीपुर: ठाकुर स्वर्णकार समाज के संगठन को मजबूत बनाने एवं अन्य विन्दुओं को लेकर हुई बैठक

स्थानीय शहर के सुरेका अतिथि भवन के परिसर में ठाकुर स्वर्णकार समाज के योगेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया गया।

समस्तीपुर शहर के सुरेका अतिथि भवन के परिसर में ठाकुर स्वर्णकार समाज के योगेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया गया।
उक्त बैठक में बिगत 26-9-2021 को मिलन व स्वागत समारोह की सफलता को लेकर समारोह में हुई आय-व्यय का पूरी जानकारी ईमानदारी एवं पारदर्शिता के साथ बैठक में प्रस्तुत किया गया। जिसमे सभी ठाकुर स्वर्णकार के बुद्धिजीवी एवं वरिष्ठ लोगों ने देखा व सुना और बड़े ही हर्षोल्लास के साथ समारोह में हुए आय-व्यय को सर्वसम्मति से पारित करते हुए आगे अपने ठाकुर स्वर्णकार समाज के संगठन की मजबूती एवं वार्षिक सम्मेलन करने एवं कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा किया। साथ ही केन्द्र व राज्य सरकार से ठाकुर स्वर्णकार समाज को आरक्षण देने की मांग की।साथ ही अपनी बात बुलंद करने का निर्णय लिया। साथ ही शहर में आए दिन स्वर्णकार व्यवसायी एवं अन्य व्यवसायी के साथ अपराधिक घटना की निंदा करते हुए सुरक्षा मुहैय्या कराने की स्थानीय पुलिस प्रशासन से बैठक के माध्यम से अपील की गई। मौके पर ठाकुर स्वर्णकार समाज के सदस्य राम प्रीत ठाकुर, जय नारायण ठाकुर, मदन मोहन ठाकुर, दिनेश ठाकुर, मोहन ठाकुर, विपिन ठाकुर, प्रवीण ठाकुर, राजा ठाकुर, मनोज ठाकुर उर्फ मानो, राजेश ठाकुर उर्फ मुन्ना जी, मनोज ठाकुर, संजीव ठाकुर उर्फ बॉबी जी, गोपाल ठाकुर, राम ठाकुर, दीपक ठाकुर, उमेश ठाकुर, वीरेंद्र ठाकुर, पंकज ठाकुर उर्फ मिठु ठाकुर, राजीव ठाकुर, रंजीत ठाकुर, रवि ठाकुर, पंकज ठाकुर, मुकेश ठाकुर, कन्हैया ठाकुर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

 

यह भी पढ़ें- इस वजह से चुनाव आयोग ने जब्त किया लोजपा का सिंबल

Show More

Related Articles