जेसीआई राँची द्वारा निर्मित पुलिस लाइन में स्थायी शेड का उद्घाटन एसएसपी रांची श्री सुरेंद्र कुमार झा ने किया

जेसीआई राँची के युवा सदस्यों ने पुलिस लाइन में स्थायी शेड का निर्माण कराया. स्थायी शेड का उद्घाटन रविवार 5 दिसंबर को चीफ गेस्ट एसएसपी रांची श्री सुरेंद्र कुमार झा जी ने किया .

 

जेसीआई राँची के युवा सदस्यों ने पुलिस लाइन में स्थायी शेड का निर्माण कराया. स्थायी शेड का उद्घाटन रविवार 5 दिसंबर को चीफ गेस्ट एसएसपी रांची श्री सुरेंद्र कुमार झा जी ने किया . मौके में एसपी श्री नौशाद आलम जी , सिटी एसपी सौरभ जी , सर्जेंट मेजर अभिनव कुमार जी और सर्जेंट मेजर सनी कुमार जी उपस्थित थे. चीफ गेस्ट एसएसपी रांची श्री सुरेंद्र कुमार झा ने जेसीआई राँची द्वारा निर्मित स्थायी शेड के लिए सदस्यों की सराहना की और कहा की समाजसेवा में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण हैं. .

इस दौरान जेसीआई राँची के अध्यक्ष जेसी गौरव अग्रवाल ने सदस्यों को सम्भोदित करते हुए कहा की हमे समाज की की सेवा में हमेशा तत्पर रहना चाहिए.

कार्यक्रम का संचालन जेसी सनी केडिया, जेसी अंकित अग्रवाल, एवं जेसी रौनक टेकरीवाल ने किया। कार्यक्रम मे जेसीआइ के पूर्व अध्यक्ष जेसी मनीष रामसीसरिया और जेसी अमित खोवाल, एवं 40 सदस्य उपस्थित थे । जेसीआई राँची ने सभी पुलिस भाइयो के लिए खाने की व्यवस्था भी की थी

रिपोर्ट- अमर कुमार मिश्रा, रांची

Show More

Related Articles