पटना: सीएम हाउस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर रूपये ऐंठने वाला हुआ गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

पटना पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने एक व्यक्ति से दावा किया था कि वो उसकी नौकरी सीएम हाउस में लगवा देगा.

 

पटना पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने एक व्यक्ति से दावा किया था कि वो उसकी नौकरी सीएम हाउस में लगवा देगा. इतना ही नहीं उसने उस व्यक्ति से एक लाख रूपये व एक लैपटॉप नौकरी लगाने के बदले पहले ही मांग लिया था.
खबरों के मुताबिक, आरोपी पटना के नेहरूनगर के आरडी टावर के ए-15 में रहता है. साईं मंदिर के समीप ठगी के शिकार हुए युवक ने ही उसे पकड़ा. आरोपित के पास से सीएम हाउस, डीजीपी, आईजीआईएमएस की दो-दो मुहर बरामद की गई. इसके अलावा दरभंगा के एसएसपी बाबू राम के नाम का एक मुहर लगा कागज भी मिला. डिप्टी सीएम के नाम का विधानसभा सदस्य 227 दमालगंज, गया लिखा एक लेटर पैड भी बरामद किया गया. अनिल द्वारा ठगे गए मूल रूप से मनेर के रहने वाले विवेक कुमार ने बताया कि एक साल पहले उसकी मुलाकात अनिल से हुई थी. उसने सीएम हाउस में नौकरी दिलवाने के नाम पर उससे एक लाख रुपये और एक लैपटॉप ले लिया. जब नौकरी नहीं लगी तो शक हुआ और वह उससे अपने पैसे की मांग करने लगा तो अनिल ने अपना मोबाइल ही बंद कर लिया.
पीड़ित विवेक साईं मंदिर के समीप से जा रहा था. उसी वक्त उसकी नजर अनिल पर पड़ी. उसने अनिल को पकड़ा तो आसपास के लोग जमा हो गये. दोनों के बीच मारपीट होने लगी. इतने में पाटलिपुत्र थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को लेकर थाने चली आयी. वहां पीड़ित विवेक ने बताया कि अनिल ने उससे सीएम हाउस में नौकरी लगवाने के नाम पर एक लाख रुपये लिये थे. यह सुनकर पुलिस चौंकी. मामले को गंभीरता से लेते हुये फौरन पाटलिपुत्र थानेदार ने आरोपित के घर छापेमारी की. इस दौरान वहां से फर्जी कागजात बरामद किये गये.

Show More

Related Articles