विश्वजीत सिंह हत्याकांड: तेजस्वी यादव ने बिहार पुलिस पर कसा तंज, कहा ‘जेडीयू कार्यकर्ता’

पूर्णिया के पूर्व जिला परिषद सदस्य विश्वजीत सिंह की हत्या मामले को ले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कड़ा निशाना साधा है.

 

पूर्णिया के पूर्व जिला परिषद सदस्य विश्वजीत सिंह की हत्या मामले को ले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कड़ा निशाना साधा है. इतना ही नहीं तेजस्वी ने बिहार पुलिस को जेडीयू कार्यकर्ता बताया है. उन्होंने कहा है कि बिहार पुलिस को शिकायत की गई थी कि राज्य सरकार के एक मंत्री का भतीजा उनकी हत्या करवा सकता है. लेकिन पुलिस अपना जदयू कार्यकर्ता वाला फर्ज़ निभाने में तत्पर रही और उनकी हत्या हो गयी.
आपको बता दें कि पूर्व जिला परिषद सदस्य विश्वजीत सिंह की हत्या के बाद एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं. एक तरफ जहां रिंटू सिंह के परिजन मंत्री लेसी सिंह के ऊपर साजिश का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस की भूमिका पर भी बड़े सवाल उठ रहे हैं.

इसी मामले को ले ट्विटर के जरिये आगे लिखा है कि बिहार से अच्छा क़ानून का राज कहीं होगा क्या, जहां पुलिस ही नागरिकों और निर्वाचित विपक्षी जनप्रतिनिधियों की हत्या करवाती हो. इतना ही नहीं पुलिस ही शराब की तस्करी करती हो, थानों से शराब बेचती हो और सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता के रूप में कार्य करती हो?‬

यह भी पढ़ें- शराबबंदी वाले बिहार का हाल, पिछले दस महीनों में पकड़ी गई करीब 39 लाख लीटर शराब

 

Show More

Related Articles