किशनगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक के तहखाने से जब्त किया सवा करोड़ का गांजा

किशनगंज पुलिस ने त्रिपुरा से आ रही छ: क्विंटल गांजे की बड़ी खेप को जब्त कर लिया है. जब्त गांजे की अनुमानित कीमत करीब एक करोड़ पच्चीस लाख रूपये बताई जा रही है.

 

बिहार के किशनगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. किशनगंज पुलिस ने त्रिपुरा से आ रही छ: क्विंटल गांजे की बड़ी खेप को जब्त कर लिया है. जब्त गांजे की अनुमानित कीमत करीब एक करोड़ पच्चीस लाख रूपये बताई जा रही है. पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई बुधवार की देर शाम फरिंगोरा चेक पोस्ट के पास एनएच 27 पर की है.

बताते चलें कि जब्त गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया युवक मोती मोदी कटिहार जिले के पोठिया का रहने वाला है. गांजा को ट्रक में चदरे के नीचे बने तहखाने में छिपा कर ले जाया जा रहा था, जोकि त्रिपुरा से कटिहार ले जाया जा रहा था. गुरुवार को एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि बंगाल से एक ट्रक में अवैध रूप से गांजा लोड कर बिहार लाया जा रहा था. सूचना मिलने पर विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने फरिंगगोरा चेक पोस्ट के आस-पास ट्रक को रोकने का प्रयास किया. पुलिस को देखकर चालक तेजी से वाहन को भगाने लगा. टीम ने वाहन का पीछा करते हुए फारिंगगोरा से करीब 500 मीटर आगे उसे पकड़ लिया. बताया जाता है कि ट्रक में से दो अन्य गाड़ी के नम्बर बरामद किये गए हैं.
पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

यह भी पढ़ें- पटना: घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी फल विक्रेता गिरफ्तार

Show More

Related Articles