समस्तीपुर: चोरी की मोटरसाइकिल थाने की पुलिस ने चार दिनों में किया बरामद

थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित एक होटल में शादी समारोह में गए युवक के अपाची मोटरसाइकिल को बदमाशों ने उड़ा ले गए थे।

थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित एक होटल में शादी समारोह में गए युवक के अपाची मोटरसाइकिल को बदमाशों ने उड़ा ले गए थे।जिसे थाने की पुलिस ने शनिवार को मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना क्षेत्र बरियारपुर ओपी क्षेत्र से बरामद किया है।
इस संदर्भ में प्रभारी थानाध्यक्ष नन्द किशोर यादव ने बताया कि बिगत 6 दिसम्बर की शाम को थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर निवासी रामशंकर चौधरी के पुत्र ओम जी कुमार ने उक्त होटल में अपने दोस्त की बहन की शादी समारोह में भाग लेने गया था।देर शाम को जब होटल से बाहर आया तो अपनी मोटरसाइकिल नहीं देख काफी खोज बिन कर थाने को आवेदन देकर मामला दर्ज कराया गया था।
साथ ही उन्होंने कहा कि अनुसंधान करने के क्रम में गुप्त सूचना मिलने पर आईओ शिव कुमार त्रिपाठी ने पुलिस बल के साथ मुजफ्फरपुर जिला क्षेत्र के सकरा थाना क्षेत्र के बरियारपुर ओपी क्षेत्र के रतनपुर गांव के निरंजन सिंह के पुत्र सुधांशू कुमार उर्फ डॉन के खपरैल के मकान में रखे मोटरसाइकिल बरामद किया।वंही पुलिस की भनक लगते ही घर वाले फरार हो गए।पुलिस अग्रेत्तर कार्रवाई में जुटी है।

रिपोर्ट- राजकुमार सिंह, समस्तीपुर

Show More

Related Articles