पटना: तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार ने पांच लोगों को कुचला, सभी अस्पताल में भर्ती

पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार ने पांच लोगों को रौंद दिया.

 

राजधानी पटना में इन दिनों तेज रफ्तार का कहर कुछ ज्यादा ही दिख रहा है. अभी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार ने पांच लोगों को रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुकानदार की सात वर्षीय बेटी के दोनों पैर टूट गए, जबकि 12 वर्षीय पुत्री व 13 साल के बेटे को भी गंभीर चोट लगी है. सभी घायलों को मैनपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पटना में ही क्रॉकरी का दुकान करने वाले महेश कुमार बच्चों को गोलगप्पा खिलाने पैदल ही गये थे. इसी दौरान रोड पार करते हुए यह घटना हुई. बताया जाता है कि कार चालक स्थानीय बंधक बैंक के कर्मचारी हैं.
हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और कार पर सवार दो आरोपितों को पकड़कर गांधी मैदान यातायात थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पीड़ित की ओर से आरोपितों के खिलाफ गांधी मैदान यातायात थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- बिल्डर की पत्नी ने 5 लाख सुपारी देकर कराई थी मॉडल मोना राय की हत्या, पति के साथ नजदीकी से थी परेशान

Show More

Related Articles