गोपालगंज: शराब के नशे में धुत पत्नी संग कर रहा था मारपीट, बीचबचाव करने गये छोटे भाई की कर दी हत्या

बिहार की नीतीश सरकार शराब से होने वाले नुकसान से लोगों को जागरूक करने में लगी है. लेकिन इस सब के इतर लोग शराब के नशे में धुत होकर लड़ाई झगड़े पर उतारू हैं.

 

बिहार की नीतीश सरकार शराब से होने वाले नुकसान से लोगों को जागरूक करने में लगी है. लेकिन इस सब के इतर लोग शराब के नशे में धुत होकर लड़ाई झगड़े पर उतारू हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज से आया है जहां शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की ही हत्या कर दी है.
बताया जाता है कि आरोपी नशे में धुत होकर अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था. भाई-भाभी के बीच झगड़ा होता देख मृतक से रहा नहीं गया तो उसने बीचबचाव करने की कोशिश की. जिसके बाद शराब के नशे में धुत बड़ा भाई अपने छोटे भाई पर हमलावर हो गया.
पूरी घटना गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के सेमरिया टोला नकटहीं गांव की है. परिजनों ने बताया कि रंजय का बड़ा भाई उमेश मिश्र हमेशा शराब पीकर घर में मारपीट करता है. सोमवार की रात भी वह शराब के नशे में आया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. परिवार के अन्य लोगों से भी मारपीट शुरू कर दी. रंजय बीच-बचाव करने पहुंचा, तो उस पर भी लाठी से हमला कर दिया. इस दौरान सिर पर गंभीर चोट लगने से रंजय वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा. इलाज के लिए उसे स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल भेज दिया. वहां से भी रंजय की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. गोरखपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया.
युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच में जुट गई है और आरोपी की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- विराट की 10 माह की बच्ची को मिली रेप की धमकी, मामला T20 से जुड़ा हुआ

Show More

Related Articles