मुजफ्फरपुर: संदेहास्पद स्थिति में तीन लोगों की हुई मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

मुजफ्फरपुर से आ रही है जहां संदेहास्पद स्थिति में तीन लोगों की मौत हुई है. माना जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से ही इनकी भी मौत हुई है.

बिहार सरकार शराबबंदी के लाख दावे कर ले, लेकिन ऐसा लगता है कि यह सिर्फ कागजों तक ही सीमित है. अभी कुछ दिन पहले ही सिवान जिले में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हुई थी. अब एक और खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है जहां संदेहास्पद स्थिति में तीन लोगों की मौत हुई है. माना जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से ही इनकी भी मौत हुई है.
मिल रही जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के सरैया के रेपुरा गांव में गुरुवार की रात संदिग्ध स्थिति में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि शुक्रवार की सुबह एक और व्यक्ति की मौत हो गई. मौत से पहले ये तीनों किसी शराब पार्टी में शामिल हुए थे. जिसके चलते जहरीली शराब की आशंका जताई जा रही है.
बताया जा रहा है कि बुधवार की रात रेपुरा गांव में पार्टी हुई थी. पार्टी में खाने के दौरान सभी ने शराब पी थी. खाने-पीने के कुछ ही देर बाद तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी थी. इसके बाद स्थानीय डॉक्टर से इलाज कराया गया, लेकिन स्थिति और अधिक बिगड़ती देख परिजनों ने तीनों को शहर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां गुरूवार को दो लोगों की मौत हुई और आज सबेरे तीसरे व्यक्ति की.
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव में पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

 

यह भी पढ़ें- भोजपुर जिले में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने चार महिलाओं को रौंदा, सबकी मौत

Show More

Related Articles