लुटेरा गिरोह के 11 सदस्य हथियार व कारतूस के साथ हुआ गिरफ्तार, लूट की वारदातों पर लगेगी ब्रेक

गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के गवदरी एवं लक्षवार गांव में पुलिस ने छापेमारी कर ग्यारह लुटेरा गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के गवदरी एवं लक्षवार गांव में पुलिस ने छापेमारी कर ग्यारह लुटेरा गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाशो के पास से पुलिस ने हथियार कारतूस व लूट की बाइक बरामद की गई है।
दरअसल इस सन्दर्भ में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थावे थाना क्षेत्र के गवदरी व लक्षवार मोड़ के पास कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे है। प्राप्त सूचना के आधार पर सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई गठित टीम ने तत्तकाल मौके पर पहुंच छापेमारी की। इस दौरान 11 लुटेरा गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही उन लोगो के पास से लूट की चार बाइक के अलावे 2 लोडेड देशी कट्टा, 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस, लोहे का बना एक देशी लोडेड पिस्टल , चार मैग्जीन में भरे जिंदा कारतूस के अलावे कई मोबाइल फोन बरामद किया गया। गिरफ्तार लूटेरा गिरोह के सदस्यो में पूर्वी चंपारण के राय कररिया गांव निवासी मनु पाठक के पुत्र अतुल कुमार पाठक, सलहा गांव निवासी मुन्नीलाल सहनी के पुत्र अरविंद कुमार सहनी, ध्रुव नारायण मिश्रा के पुत्र ऋषभ मिश्रा, रामनगर गांव निवासी सुबास सिंह के पुत्र सत्यम कुमार,चनपटिया निवासी रामविनय ठाकुर के पुत्र सचिन ठाकुर के अलावे यूपी के गोरखपुर जिले के पटना घाट निवासी प्रमोद तिवारी के पुत्र अभिषेक तिवारी , कुशीनगर जिले के भगवानपुर गांव निवासी शिव प्रसाद पटेल के पुत्र कृष्णा पटेल।शामिल है वही गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के नेउरी गांव निवासी नागेंद्र यादव के पुत्र अमरेन्द्र यादव,अभय सिंह के पुत्र संदीप सिंह ,थावे थाना के खानपुर गांव निवासी मुन्ना सिंह के पुत्र मंजीत सिंह,धतीवना निवासी अशोक राय के पुत्र मनु कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि पूर्वी चम्पारम व यूपी निवासी बदमाशो द्वारा बंजारी के पास किराये के मकान पर रहा कहते थे। और लूट की वारदातों का अंजाम दिया जाता था। गिरफ्तार बदमाशो के खिलाफ मिरगंज, थावे व नगर थाने में मामला दर्ज है फिलहला सभी अपराधीक कुंडली खंगाली जा रही है।

Show More

Related Articles