टू व्हीलर फाइनेंस,टीवीएस क्रेडिट के द्वारा और भी आसान: एरिया मैनेजर रणविजय कांत

राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित टीवीएस मोटरसाइकिल के अधिकृत विक्रेता शकुंतला टीवीएस में गाड़ी फाइनेंस को लेकर ग्राहकों के बीच कैंपेन किया गया।

राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित टीवीएस मोटरसाइकिल के अधिकृत विक्रेता शकुंतला टीवीएस में गाड़ी फाइनेंस को लेकर ग्राहकों के बीच कैंपेन किया गया। वही टीवीएस क्रेडिट फाइनेंस के एरिया सेल्स मैनेजर रणविजय कांत एवं क्रेडिट ऑपरेशन मो० आरिश मौजूद रहे। रणविजय कांत ने बताया कि आज की तेज़ रफ़्तार ज़िन्दगी में इंसान की ज़रूरतें भी तेज़ी से बदलती हैं | लोग उन सारी सुविधाओं और साधनों को पाना चाहते है जो उन्हें दूसरों के पास नज़र आती हैं। क्योंकि हर कोई आगे बढ़ना चाहते है। तेज़ी से आगे बढ़ने के लिए कुछ साधनों जैसे दो पहिया वाहन/मोटरसाइकिल/टूव्हीलर और मोबाइल की ज़रुरत लगभग सभी को होती है। पर यह ज़रूरी नहीं है कि सीमित आय वाले परिवार, इन साधनों के लिए पूरी रकम एक साथ चुकाने में सक्षम हों।
मौजूदा समय में बहुत सारी फाइनेंसियल कंपनियां लोन की सुविधा दे रही हैं। पर ज़रूरी नहीं की हर फाइनेंसियल कंपनी टूव्हीलर लोन में एक्सपर्ट हों और गाहकों की ज़रूरतों के अनुसार लोन सुविधा प्रदान करें। पर अगर हम बात करें टीवीएस क्रेडिट की जो की टीवीएस ग्रुप (भारत की नंबर – 1 टूव्हीलर कंपनी) की कंपनी है। तुलनात्मक रूप से अन्य कंपनियों के मुकाबले ब्याज दर टीवीएस क्रेडिट के कम है।टीवीएस क्रेडिट की लोन सुविधाएँ टूव्हीलर ग्राहकों की ज़रूरतों की ध्यान में रख कर बनाये गये हैं। टीवीएस क्रेडिट टूव्हीलर लोन के अलावा प्री-ओन्ड कार लोन , पर्सनल लोन में भी जाना माना नाम है। हर गांव कस्बों तक कम से कम ब्याज दर पे ऋण बाटना हमारा लक्ष्य है।
वही क्रेडिट ऑपरेशन श्री आरिश ने बताया की सावधान रहें बाजार में ऐसे बहुत सारे लोन देने वाले पूरी तरह पारदर्शिता नहीं बरतते हैं , और आपको अत्यंत कम ब्याज दरों पर कर्ज देने का ऑफर देने का झाँसा दे सकते हैं और अपने ईएमआई को कभी भी किसी को गूगल पे या फोन पे या किसी के पर्सनल अकाउंट पे ना भेजे। हमारी कंपनी कभी किसी को ऐसे करने को नहीं कहती है।
वही मौजूद ग्राहक मो० निसार को कम से कम ब्याज दर पे गाड़ी दी गई।
मौके पर शोरूम के सीनियर मैनेजर राज शेखर, प्रबंधक राज दीपक, टीवीएस क्रेडिट के सेल्स एक्जीक्यूटिव अजीत कुमार, संतोष कुमार, रमेश सिंह, मिंटू कुमार, शुभम , मेघा सहित अन्य लोग उपस्थित थे!

रिपोर्ट- राजकुमार सिंह, समस्तीपुर

Show More

Related Articles