छपरा: मेला देखकर आ रही नाबालिग के साथ चाकू की नोंक पर गैंग रेप, एक आरोपी गिरफ्तार

बिहार के छपरा से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां चाकू की नोंक पर नाबालिग युवती से गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया गया है.

बिहार के छपरा से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां चाकू की नोंक पर नाबालिग युवती से गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़िता रात के ग्यारह बजे दशहरे का मेला देखकर घर लौट रही थी, इसी दौरान दो दरिंदों ने नाबालिग को अपनी हवश का शिकार बनाया.

दरअसल घटना जिले केमढ़ौरा थाना क्षेत्र के विक्टोरिया बाजार का है, जहां 16 वर्षीय पीड़िता दुर्गा पूजा के मौके पर आयोजित हुई सांस्कृतिक कार्यक्रम देख कर घर लौट रही थी. इस मामले को लेकर मढ़ौरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अपना घर छोड़कर फरार है.
इस दौरान पीड़िता ने अपने बचाव के लिए खूब शोर मचाया लेकिन प्रोग्राम के दौरान बज रहे डीजे साउन्ड के धमाके के बीच उसकी चीख किसी ने नहीं सुनी. दोनों दरिंदे उसका मुंह दबाकर दूर ले गए और झाड़ी में ले जाकर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म के वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपियों ने उसके मुंह को गमछा से बांध दिया.
बताया जाता है कि आरोपी मुन्ना रायपुर का रहने वाला है जबकि अरमान शादाब सेंदुआरी गांव का निवासी है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- कश्मीर में हो रहे बिहारियों की हत्या पर गुस्साए मांझी, कहा मौका मिले तो 15 दिनों में सुधार देंगे हम बिहारी

Show More

Related Articles