पटना: सरकारी नौकरी लगते ही प्रेमिका को भूलने लगा प्रेमी, जब थाने पहुंचा मामला तब हुआ बीच-बचाव

राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां नौकरी लगते ही एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से दूरी बनाने लगा.

राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां नौकरी लगते ही एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से दूरी बनाने लगा. पिछले तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा प्रेमी, नौकरी लगने के बाद प्रेमिका से पीछा छुड़ाने लगा. तब जाकर लड़की ने थाने में गुहार लगाई, जिसके बाद प्रेमी शादी को तैयार हुआ.
दरअसल पूरा मामला पटना के गर्दनीबाग थाना इलाके का है. बताया जाता है सीवान से गर्दनीबाग इलाके में पढ़ाई करने के लिए छात्रा भी पहुंची थी. इस दौरान वैशाली के महनार का रहने वाला अंकुश कुमार के साथ छात्रा की दोस्ती हो गई. अंकुश बीए की तैयारी के साथ प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी करने पटना पहुंचा था. दोनों के बीच दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया. बाद में दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. इस बीच बीए की परीक्षा पास करने के बाद अंकुश कुमार का चयन बिहार पुलिस में हो गया और वह अपनी प्रेमिका को छोड़कर चला गया.
जिसके बाद लड़की महिला थाने में इसकी शिकायत की. पूरे मामले पर महिला थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के बीच कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही प्रेम प्रसंग चल रहा था और कुछ वर्षों तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. उन्होंने अंकुश से जब बात की तो वह छात्रा के साथ शादी के लिए तैयार हो गया है लेकिन दोनों के बीच यह सहमति बनी है कि आपसी परिवार के बीच मिलकर प्रेम प्रसंग को अरेंज मैरिज में बदल दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- लखीसराय: भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Show More

Related Articles