अपराधियों की धमकी से काफी डरा हुआ हूं – इरफान खान

सीनियर एसपी ने फॉरेन कार्यवाही करते हुए उस एरिया के थानेदार को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया और बताया कि यह आदमी काफी डरा घबराया हुआ महसूस कर रहा है इस मामले को गंभीरता से लें।

 

 

सामाजिक कार्यकर्ता सह MYL के प्रदेश अध्यक्ष इरफान खान जो हमेशा से सोसितों, बांचितों और खसकरके मॉब लिंचिंग के खिलाफ जोरदार लड़ाई लड़ने वाले के ऊपर लगातार तीसरी बार जानलेवा हमला होने के बाद अब वह पूरी तरह से खौफ के साथ जिंदगी बसर करने पर मजबूर है । गुंडों के डर से अपनी ठेकेदारी भी छोड़ दी है । जहां रात में लोग सोते हैं वहीं रात जाकर गुजरते हैं । बुधवार को अपनी परेशानियों को लेकर रांची के सीनियर एसपी से मिलके अपनी बात को रखे । सीनियर एसपी ने फॉरेन कार्यवाही करते हुए उस एरिया के थानेदार को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया और बताया कि यह आदमी काफी डरा घबराया हुआ महसूस कर रहा है इस मामले को गंभीरता से लें। सामाजिक कार्यकर्ता इरफान खान अब तो कहीं आने जाने में भी डर रहे हैं। उन्होंने सीनियर एसपी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है । उन्होंने बताया कि कब तक मैं इस तरह से छुप छुप कर गुंडों के डर से रहूंगा । मेरा घर परिवार है । मुझे भी काम करना पड़ता है अब मैं बाहर कैसे निकलूं ।
उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर कभी भी कहीं पर हमला किया जा सकता है । इरफान खान ने अपनी सुरक्षा की गुहार झारखंड सरकार से भी लगाई है। इरफान खान ने बताया कि शहर के कई नामी नामी गुंडों ने अपने निशाने पे लिया हुवा है। वे लोग ही मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं।

इरफान खान ने बताया कि सभी अपराधी अभी जेल से बेल पर छूट कर बाहर आए हुवे हैं जो लगातार फिर से निशाना बना रहे हैं।

इरफान खान न्यू दीपाटोली पुनदाग के रहने वाले हैं।

रिपोर्ट- अमर कुमार मिश्रा, रांची

Show More

Related Articles