समस्तीपुर: दवा व्यवसायी के घर बदमाशों ने हथियार के बल पर लुट की घटना को दिया अंजाम, छानबीन में जुटी पुलिस

अनुमंडल के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत वार्ड 7 स्थित एक दवा व्यवसायी के घर में 6 बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

 

अनुमंडल के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत वार्ड 7 स्थित एक दवा व्यवसायी के घर में 6 बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। रविवार को करीब 1.30 बजे रात्रि में बदमाशों ने घर के पीछे के रास्ते दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर सो रहे पूरे परिवार के सदस्यों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया।
बदमाशों ने घर के लोगों को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए घर की महिला व पुरुष को पिस्टल दिखाकर घर में रखे कपड़े से हाथ बांध दिया।
वहीं पीड़ित योगेंद्र पौद्दार के पुत्र सुधीर कुमार निराला ने बताया कि उनका परिवार सिमरी गांव में रहते है। रात को वह खुद और उनकी पत्नी अनिता देवी व बेटा शशिरंजन प्रकाश , माँ सुरतिया देवी, बेटी काजल कुमारी, दामाद चंदन कुमार घर के अंदर सोए हुए थे। रात्रि करीब 1.30 बजे छः नकाबपोश बदमाश पीछे के रास्ते बाउंडरी पर चढ़कर आंगन का गेट तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया। जिनमें से 2 बदमाशों के पास पिस्तौल था और एक बदमाश के पास खंती व एक के पास चाकू था। बदमाशों ने घर में सो रहे सभी लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया।साथ ही
उन्होंने बताया कि उनको बिस्तर पर ही हथियार के बल पर हाँथ बांध उल्टा लिटा दिया एवं गाली गलौज कर मारपीट करते हुए सभी सदस्यों को गमछा से बांध दिया।वंही दो बदमाशों ने उनकी पत्नी अनिता को पिस्तौल की नोक पर लेकर घर में रखे करीब बीस हजार रुपये की नकदी, दो गले के सोने के हार, चार सोने की गले की चेन और एक दामाद की अंगूठी व चांदी के पायल समेत गोदरेज में रखें तकरीबन 6 लाख कीमत की जेवरात लेकर फरार हो गए । उन्होंने बताया कि 15 नवम्बर को मेरे नए घर का गृह प्रवेश कार्यक्रम था। उसी में हमारी बेटी दामाद आयी हुई थी।

 

samastipurउनका भी सब कुछ बदमाशों ने ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित सुधीर कुमार का सिमरी चौक स्थित दवा व जेवर की दुकान हैं। बदमाश घर मे घुसते ही सभी के मोबाइल ले लिया और जाने समय घर के आंगन में छोर गये। इस दौरान बदमाशों ने परिवार के लोगों को पिस्तौल दिखाकर लगभग दो घंटे तक लूटपाट की। बदमाशों ने करीब 20 हजार रुपये, कीमती कपड़े समेत 6 लाख के सोने-चांदी के जेवर लूट लिए। रात करीब तीन बजे बदमाश परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। परिवार के लोगों ने हिम्मत जुटाते हुए सुबह पांच बजे किसी तरह अपने को बंधनमुक्त कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर विद्यापतिनगर थानाध्यक्ष प्रसुन्नजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।
इस संदर्भ में थानाध्यक्ष ने कहा कि पूरे मामले का जांच किया जायेगा। बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। उम्मीद है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- राजकुमार सिंह, समस्तीपुर

Show More

Related Articles