राजद विधायक भाई बीरेंद्र ने भाजपा के संजय सरावगी पर की अमर्यादित टिप्पणी, तो रेणु देवी ने कही यह बात

भाई बीरेंद्र ने संजय सरावगी को भद्दे किस्म के शब्दों से संबोधित किया. इसी दौरान एक समय तो ऐसा आया कि दोनों आपस में हाथापाई करने लगेंगे.

बिहार विधानमंडल का सत्र इन दिनों चल रहा है. सदन के अंदर, सदन के बाहर सत्ता पक्ष व विपक्ष के माननीय उलझते रहते हैं.
इन सब से इतर कल ऐसा वाकया हुआ जिससे लगा कि मामला हाथापाई तक ना आ जाए. दरअसल सदन के बाहर राजद विधायक भाई बीरेंद्र व भाजपा विधायक संजय सरावगी उलझ गये. भाई बीरेंद्र ने संजय सरावगी को भद्दे किस्म के शब्दों से संबोधित किया. इसी दौरान एक समय तो ऐसा आया कि दोनों आपस में हाथापाई करने लगेंगे. लेकिन इसी दौरान वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने उन्हें रोक कर अलग किया.
देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा. लोग राजद विधायक के अमर्यादित टिप्पणी पर उनको घेरने लगे.
उपमुख्यमंत्री रेणु देवी भी इसमें कूद पड़ीं. उन्होंने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते लिखा कि राजद विधायक की इस घिनौनी हरकत की जितनी भी निंदा की जाय, कम है. राजद इसके लिए माफी मांगे. इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जायेगी.
बिहार में हो रहे विकास कार्यों के देखकर जंगलराज वाली पार्टी के लोग हताश हो गए है.

उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए भाई बीरेंद्र ने लिखा है कि बिहार की उपमुख्यमंत्री द्वारा छात्रों व छात्र नेताओं के साथ की गई बदसलूकी और अमर्यादित व्यवहार अत्यंत खेदजनक है या नहीं? उपमुख्यमंत्री साहिबा की इस घिनौनी हरक़त की जितनी निंदा की जाए वो कम होगी या ज़्यादा? BJP इसके लिए माफ़ी माँगेगी? इसतरह की हरक़त बर्दाश्त कर ली जाएगी या नहीं?

Show More

Related Articles