मेकॉन के 1500 अधिकारी-कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर केंद्रीय मंत्री से मिले सांसद संजय सेठ

रांची के सांसद संजय सेठ ने नई दिल्ली में केंद्रीय इस्पात मंत्री आर. सी. पी. सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सांसद श्री सेठ ने रांची में स्थापित मेकॉन के 1500 अधिकारी कर्मचारियों से जुड़ी समस्याओं को लेकर बातचीत की।

रांची के सांसद संजय सेठ ने नई दिल्ली में केंद्रीय इस्पात मंत्री आर. सी. पी. सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सांसद श्री सेठ ने रांची में स्थापित मेकॉन के 1500 अधिकारी कर्मचारियों से जुड़ी समस्याओं को लेकर बातचीत की। सांसद ने कहा कि इस्पात मंत्रालय के साथ काम करते हुए मेकॉन ने कई बड़ी उपलब्धि हासिल की है। देश के इस्पात उत्पादन में मेकॉन की भूमिका भी सराहनीय रही है। वर्तमान समय में यहां 1500 से अधिक अधिकारी कर्मचारी कार्यरत हैं। यहां के अधिकारी कर्मचारियों के पे रिवीजन व अन्य समस्याओं के समाधान पर विचार किए जाने की आवश्यकता है।
वहीं सांसद श्री सेठ ने मेकॉन के द्वारा किए जा रहे कार्यो की चर्चा भी केंद्रीय मंत्री से की। मेकॉन भी इस्पात उत्पादन के क्षेत्र में और बेहतर योगदान दे सके, इस दिशा में सकारात्मक पहल करने का आग्रह उन्होंने केंद्रीय मंत्री से किया। इस दौरान उनके साथ पलामू सांसद बी. डी. राम भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- अमर कुमार मिश्रा, रांची

Show More

Related Articles