रांची : केतारी बगान की सड़क बंद हुआ तो तीन हजार लोग होंगे प्रभावित

केतारी बगान रेलवे फाटक पर सड़क चौड़ीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है। इस बीच एक बड़ी परेशानी केतारी बगान रोड नंबर 9, 10,11,12,13,14 समेत मुंडागढ़ा के लोगों के लिए उत्पन्न हो गई है।

केतारी बगान रेलवे फाटक पर सड़क चौड़ीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है। इस बीच एक बड़ी परेशानी केतारी बगान रोड नंबर 9, 10,11,12,13,14 समेत मुंडागढ़ा के लोगों के लिए उत्पन्न हो गई है। फाटक पर सड़क चौड़ीकरण के दौरान केता केतारी बगान और मुंडागढ़ा जाने वाली सड़क फिलहाल बंद कर दी गई है इससे तीन हजार से अधिक लोग प्रभावित हो रहे हैं। बता दे कि केतारी बगान और मुंडागढ़ा जाने के लिए केतारी बगान रेलवे फाटक से ही एक मात्र कच्ची सड़क है। इस सड़क पर पिछले 20 वर्षो से लोग आवागमन कर रहे हैं। वहीं अचानक सड़क बंद होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। छोटे वाहन तो जैसे तैसे घर तक पहुँच रहे है पर बड़े वाहनों के प्रवेश पर पूरी तरह से विराम लग चुका है। स्थानीय लोगों ने रेलवे से गुहार लगाते हुए कहा कि सड़क चौड़ीकरण की जाए, लेकिन सड़क को खुली रहने दी जाएं।अगर सड़क बंद होती है तो तीन हजार लोग अपने ही घरों में कैद हो जाएंगे।

आंदोलन के मुड में है केतारी बगान और मुंडागढ़ा के लोग

वही केतारी बगान रेलवे फाटक से केतारी बागान और मुंडागढ़ा जाने वाली सड़क बंद होने की खबर से भूचाल मच गया है। केतारी बगान और मुंडागढ़ा के लोग अब आंदोलन के मूड में दिखाई दे रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार को एक दिवसीय शांतिपूर्ण धरना भी होने वाला है। वहीं धरना को लेकर लोग एकजुट हो रहे हैं।

रिपोर्ट- अमर कुमार मिश्रा, रांची

Show More

Related Articles