हेमंत सरकार के जनविरोधी-देश विरोधी नीतियों को उजागर करेगी भाजपा : सैकिया

भाजपा हेमंत सरकार के खिलाफ पंचायत से लेकर प्रदेश स्तर पर करेगी आंदोलन

रांची : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री, झारखंड प्रभारी व सांसद दिलीप सैकिया ने हेमंत सरकार के खिलाफ हुंकार भरने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार में देश विरोधी ताकतें फन उठा लिया है। ऐसे देश विरोधी ताकतों को कुचलने के लिए आंदोलन करेंगे। हेमंत सरकार के चेहरे को जनता के बीच उजागर करेंगे। हेमंत सरकार जनविरोधी ही नहीं, बल्कि देश विरोधी ताकतों को मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार के खिलाफ जनजागरण खड़ा करेंगे। तुष्टीकरण राजनीति के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव पार्टी पूरे दमखम से लड़ेगी। मंडल, बूथ और पन्ना प्रमुख को सशक्त बनाना है।

मधु कोड़ा से भी भ्रष्ट है हेमंत सरकार : दीपक प्रकाश

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सरकार की नेतृत्व विहीनता के कारण झारखंड जंगल राज की ओर बढ़ रहा है। जनता त्रस्त है और सरकार मस्त है। जानबूझकर भाषा के नाम पर, स्थानीयता के नाम पर लड़ाया जा रहा है। हेमंत सरकार झारखंड के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार है। इस सरकार ने मधु कोड़ा के भ्रष्टाचार को भी पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार को उखाड़ फेंकने तक पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा। पंचायत से लेकर प्रदेश स्तर पर आंदोलन होगा।

भाषा, स्थानीयता के मुद्दे पर जानबूझकर उलझा रही है हेमंत सरकार : बाबूलाल मरांडी

वहीं नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीयता पर हेमंत सरकार को अपना स्टैंड किलियर करना चाहिए। हेमंत सरकार सत्ता में है, करना उन्हें है, किंतु वे जानबूझ कर प्रदेश की जनता को उलझाकर रखी है। यह सरकार भाषा के नाम पर स्थानीयता के नाम पर गुमराह कर रही है। सदन के अंदर अध्ययन करने की बात कहती है तो सदन के बाहर इनकी बोली बदल जाती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जब भी जनता ने अवसर दिया वे अपना स्टैंड किलियर किया। उन्होंने कहा कि भाषा के नाम पर भी हेमंत सरकार प्रदेश की जनता को लड़ाने का कार्य किया है। सबसे अधिक व संपर्क भाषा हिन्दी को हटाकर उर्दू रखते हुए तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है हेमंत सरकार।

वैभव संपन्नता की ओर बढ़ रहा है भारत : नागेंद्र

बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि भारत के बढ़ते ताकत व संपन्नता से विपक्ष व विदेशी एजेंट घबराया हुआ है। उन्होंने कहा कि भारत वैभव संपन्नता की ओर बढ़ रहा है। इससे घबराकर अलगाववादी भारत को तोड़ने के लिए अलग-अलग एजेंडा लेकर आ रहे हैं। ऐसे अलगाववादी एजेंडे को हेमंत सरकार आगे बढ़ा रही है। तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे एजेंडों से लड़ने के लिए संगठन को बल देते हुए बूथ को सबसे मजबूत बनाने पर काम करना है।

6 अप्रैल को भाजपा गौरवपूर्ण तरीके से मनाएगी स्थापना दिवस : धर्मपाल सिंह

बैठक को संबोधित करते हुए संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है। इस दिवस को भव्य रूप से मनाया जाना है। पार्टी ज्यादा से ज्यादा झंडे लगाएगी व अन्य कार्यक्रम करेगी। पार्टी दिवस के मौके पर विचारधारा को आगे बढ़ाने का कार्य किया जाएगा। पार्टी की स्थापना दिवस को गौरवपूर्ण तरीके से मनाया जाएगा।

इससे पूर्व प्रदेश कार्यालय में बैठक की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपध्याय, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अटलबिहारी बाजपेयी की चित्र पर माल्यार्पण और वंदे मातरम गीत गाकर शुरू हुआ। बैठक में सभी उपस्थित पदाधिकारियों से भी मंतव्य लिया गया। इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष जेपी पटेल, प्रणव वर्मा, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू, विवेक भवानी सिंह, नवीन जायसवाल, शर्मिला रजक, काजल प्रधान, रीता मिश्रा, कोषाध्यक्ष दीपक बंका, कार्यालय मंत्री हेमंत दास, सूरज चौरसिया, शिवपूजन पाठक, योगेंद्र प्रताप सिंह, राजीव तिवारी, अशोक बड़ाईक, रंजीत चंद्रवंशी, प्रदीप सिन्हा, प्रतुल शाहदेव, सरोज सिंह, अविनेश कुमार, अमित कुमार, कुणाल षाड़ंगी, विभिन्न मोर्चा के आरती कुजूर, किसलय तिवारी, पवन कुमार साहू, अनवर हयात शामिल रहे।

Show More

Related Articles