नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर बड़ा हमला, कहा जमीन, बालू व दारू ही उनका मुख्य कारोबार

तेजस्वी यादव बिहार की नीतीश सरकार पर बड़ा हमला किया है. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि जमीन, बालू व दारू ही उनका मुख्य कारोबार है.

 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार की नीतीश सरकार पर बड़ा हमला किया है. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि जमीन, बालू व दारू ही उनका मुख्य कारोबार है.
दरअसल, तेजस्वी यादव ट्विटर के जरिये बिहार सरकार पर आक्रमक थे. इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि भाजपा MLA कह रहे है कि भाजपा MLC जमीन और शराब माफिया है.
जेडीयू MLA कह रहे है कि जेडीयू MP अफ़ीम और शराब माफिया है.
तेजस्वी ने कहा कि जनता द्वारा ठुकराई और दुतकारी हुई चोर दरवाजे की सरकार का जमीन,बालू और दारू ही मुख्य कारोबार है. इन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं.
आपको बता दें कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही पार्टी के सांसद अजय मंडल के ऊपर गंभीर आरोप लगाया था. वो यही नहीं रुके उन्होंने अजय मंडल पर अफीम की खेती करने का भी आरोप लगाया था. वो सरेआम एक सभा में ये कहते हुए दिख रहे थे. वीडियो में वे कह रहे हैं कि जो ट्रैक्टर पर दारू भेजते हैं और अफीम की खेती करते हैं, वह हमारे सांसद हैं. चुनाव में जीत के बाद उन्होंने इस्लामपुर में एक बार भी दर्शन नहीं दिया.
वहीं दूसरी तरफ भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने भी अपने पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर दिखाते हुए मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने ने भी अपनी पार्टी के मंत्रियों को क्रिमिनल बैकग्राउंड का बताया था. ये भी कहा था कि यही हाल रहा तो 2024 का चुनाव बीजेपी के लिए बिहार में मुश्किल हो जाएगा. बीजेपी के अधिकांश मंत्री व्यापारी और क्रिमिनल बैकग्राउंड से हैं.

इन्हीं एनडीए नेताओं के बयान पर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को घेरते हुए उक्त बातें कहीं हैं.

Show More

Related Articles