आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

वृषभ-स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है।

मेष-व्‍यवसायिक घाटे की आशंका है। सीने में विकार की आशंका है। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कुल मिलाकर यह मध्‍यम समय है। प्रेम, संतान, स्‍वास्‍थ्‍य और व्‍यापार के लिए। बचकर पार करें। शनिदेव की अराधना करते रहें।

वृषभ-स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। किसी प्रकार से मान-सम्‍मान पर कोई आक्षेप न लें। गणेश जी की अराधना करते रहें।

कन्‍या-मानसिक रूप से परेशान चल रहे हैं। उलझनें बढ़ी रहेंगी। स्‍वास्‍थ्‍य, मन, संतान, प्रेम और विद्यार्थियों की पढ़ाई-लिखाई प्रभावित रहेगी। बस एक दिन की बात है। बचकर पार करें। शनिदेव की अराधना करें।

तुला-घर में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। मन अवसादित रहेगा। मां का स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित रहेगा। घर में कलह का संकेत है। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी पर अभी विचार न करें। प्रेम, स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है। पीली वस्‍तु का दान करें।

वृश्चिक-बस अपनों की सेहत पर ध्‍यान दें। व्‍यवसायिक स्थिति बड़ी अच्‍छी दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य भी ठीक है। नाक-कान-गला की परेशानी हो सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक है। पीली वस्‍तु पास रखें।

धनु-धन का आवक बना रहेगा लेकिन स्रोत पर ध्‍यान दें। अभी रुपए-पैसे किसी को न दें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है लेकिन मुख रोग और नेत्र रोग की परेशानी हो सकती है। प्रेम और व्‍यापार सही चल रहा है। हरी वस्‍तु का दान करें।

मकर-ऊर्जा का स्‍तर ऊपर-नीचे बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यवसाय की स्थिति काफी सुधर चुकी है। मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभ-मन परेशान रहेगा। खर्च से भी मन परेशान रहेगा। साझेदारी में समस्‍या का संकेत है। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित होता दिख रहा है। प्रेम और व्‍यापार भी बहुत सही नहीं दिख रहा है। गणेश जी की अराधना करते रहें।

मीन-आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी लेकिन मन परेशान रहेगा। प्रेम और संतान की भी स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है लेकिन मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य में गड़बड़ी बनी रहेगी। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

Show More

Related Articles