नगड़ी सीओ संतोष कुमार शुक्ला की सलाह, होली में शराब कम पीजिए

रांची के नगड़ी अंचल में पदस्थापित सीओ ने लोगों को सलाह दी है कि होली में शराब कम पीए। उनकी सलाह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रांची : वाह रे वाह सीओ साहब। आपने तो एक गाने की याद दिला दी। मै भी उस गाने को सुना हूं। थोड़ी-थोड़ी पिया करो। ऐसी ही सलाह नगड़ी सीओ ने लोगों को सलाह दी। रांची के नगड़ी अंचल में पदस्थापित सीओ ने लोगों को सलाह दी है कि होली में शराब कम पीए। उनकी सलाह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीओ साहब कहते दिख रहे हैं कि होली में शराब थोड़ी कम पीजिए, नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है।
वायरल वीडियो शांति समिति के बैठक का बताया जा रहा
बताया जा रहा है कि यह वीडियो नगड़ी थाने में पिछले दिनों हुई शांति समिति के बैठक की है। इस बैठक में थाना प्रभारी और क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी शामिल थे। बैठक में सीओ साहब को लोगों को यह समझाना था कि होली में हुड़दंग करने वालों पर प्रशासन नज़र रहेगी। जिसके लिए लोग शराब का सेवन ना करते हुए सौहार्द पूर्ण माहौल में होली का त्योहार मनाएं, लेकिन बातों ही बातों में सीओ साहब ने यह कह दिया कि होली में थोड़ा कम शराब पीना है, ताकि दुर्घटना कम हो।
सीओ ने कहा लोगों को समझा रहे थे
इस वायरल वीडियो के बारे नगड़ी सीओ संतोष कुमार शुक्ला ने कहा कि वो लोगों से शराब कम पीने का आग्रह कर रहे थे, ताकि होली में किसी तरह की अप्रिय घटना ना हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि होली में ज़्यादा शराब पीकर अगर किसी ने हंगामा किया तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles