कांग्रेस ही भाजपा को खत्म कर सकती है: पप्पू यादव

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी को खत्म करने के लिए देश जनता को कांग्रेस को मजबूत करना पड़ेगा. कांग्रेस जैसी विचारों वाली पार्टी ही भाजपा से लड़ सकती है.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी को खत्म करने के लिए देश जनता को कांग्रेस को मजबूत करना पड़ेगा. कांग्रेस जैसी विचारों वाली पार्टी ही भाजपा से लड़ सकती है. भाजपा सिर्फ सम्प्रदायिक राजनीति करती है. अगर हिन्दू मुसलमान की राजनीति को भाजपा छोड़ दे तो सरपंच का चुनाव भी ये लोग नहीं जीत सकते हैं.पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव को विशेष राज्य पर बोलने का कोई अधिकार नहीं हैं. बिहार की चिंता भाजपा और राजद दोनों को नहीं है. इन दोनों ने मिलकर बिहारवासियों को ठगा हैं.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राजद सुप्रीमों लालू यादव को सेकलुरिज्म का चैंपियन कांग्रेस ने बनाया हैं।कांग्रेस के भरोसे बिहार में लालू जी सरकार चलाए हैं. आज राजद का नेतृत्वकर्ता भाजपा की बी टीम की तरह कार्य करता हैं। विपक्ष का नेता अहंकारी हैं. अगर कांग्रेस ने निर्णय ले लिया हैं तो नासमझ विपक्ष के नेता को अपनी राजनीतिक हैसियत का पता चला जाएगा.उत्तरप्रदेश की तरह कांग्रेस को बिहार मे अपनी ताकत बढ़ानी चाहिए।

Show More

Related Articles