डबल इंजन वाली सरकार में हो रहा ‘हर हर मोदी, घर घर मौत’ : पप्पू यादव

बिहार में रोजगार और नौकरी के मुद्दे को लेकर जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सड़क पर उतरेंगे.

बिहार में रोजगार और नौकरी के मुद्दे को लेकर जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सड़क पर उतरेंगे. इस बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी – कार्यकर्ता बेरोजगारी समेत बिहार के अन्य मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरने जा रहे हैं. 07 मार्च को पटना में राजभवन मार्च करेंगे. इसका फैसला आज की कोर कमिटी की बैठक में तय हुआ हैं. आज से ही पार्टी इसकी तैयारी बैठक में जुट गई हैं. सात मार्च को रोजगार, महिलाओं का शोषण, विशेष राज्य के मसले पर यह मार्च होगा. जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि 23 मार्च से लोहिया की जन्मतिथि और भगत सिंह के शहादत पर बिहार बनाओं रोजगार यात्रा निकालेगी. जिसमें पार्टी के सभी नेता सभी जिलाओं मे मार्च निकालेंगे. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के नेता और मंत्री जमीन घोटाले में व्यस्त हैं. यहाँ का विपक्ष जिसके पास सबसे ज्यादा विधायक है, वह किसी भी जनता के मसले पर घर से बाहर नहीं निकलता है. भाजपा के बी टीम के रूप में काम करता हैं.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एबीजी शिपयार्ड कंपनी जिसने पांच सालों से 23000 करोड़ का घोटाला किया हैं. उसको गुजरात मे किस पार्टी व नेता का संरक्षण था. इसकी सीबीआई जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में होनी चाहिए. पांच साल तक भारत के इस सबसे बड़े घोटाले को दबाया गया हैं. पप्पू यादव ने कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राज्यसभा में एक लिखित सवाल के जवाब में बताया कि 2018 से 2020 तक बेरोजगारी, कर्ज आदि कारणों से 26000 लोगों ने आत्महत्या की हैं. कोरोना के दौरान लाखों लोगों की मौत हुई हैं. आज आलम यह हैं की हर हर मोदी, घर घर मौत वाली स्थिति हो गई हैं. उन्होंने कहा कि आज केंद्र की जनविरोधी सरकार को बदलना हैं. देश की जनता अपने वोट से इस जन विरोधी सरकार को बदल दे.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार अपनी खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही हैं. जिससे प्रतिभाओं का पलायन हो रहा है.बिहार क्रिकेट एसोसिएशन लूट का केंद्र बना हुआ हैं. इसके सभी सदस्य की सम्पति की जांच होनी चाहिए. पार्टी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाफ आंदोलन करेगी. प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, राष्ट्रीय महासचिव रघुपति सिंह ,प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार बुलगानिन, राष्ट्रीय महासचिव भाई दिनेश, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह मौजूद थे.

Show More

Related Articles