समस्तीपुर: मोटरसाइकिल एवं स्कूटी की टक्कर में महिला की मौत

थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 28 बसढिया के समीप स्कूटी की जोरदार टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 28 बसढिया के समीप स्कूटी की जोरदार टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई।वंही पति एवं भांजा जख्मी हो गया।टक्कर के बाद ग्रामीणों को दौड़ते देख स्कूटी सवार फरार हो गया।अगल बगल के ग्रामीणों की सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां चिकित्सक ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया।
मृतक की पहचान बेगूसराय जिला के बरौनी थाना क्षेत्र के असुरारी वार्ड 8 निवासी राजेन्द्र सिंह की पत्नी ललिता देवी उम्र 45 वर्ष के रूप में की गई।पति राजेंद्र सिंह एवं भांजा सुनील कुमार जख्मी हो गए।
जख्मी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की मृत्यु हो गई थी।जिसकी जानकारी होने के उपरांत पत्नी के साथ हमलोग भांजा सुनील कुमार के मोटरसाइकिल पर मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव जा रहे थे इसीक्रम में बसढिया के पास बगल से एक स्कूटी सवार सामने से जोरदार टक्कर मार दिया।जिससे सभी लोग गिरकर जख्मी हो गए।जबतक अस्पताल पहुचते ही पत्नी ने दम तोड़ दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई में जुट गई।

रिपोर्ट- राज कुमार सिंह, समस्तीपुर

Show More

Related Articles