समस्तीपुर: भारी वर्षा के कारण घर गिरने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, तीन जख्मी

समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बंगराहा पंचायत के हेतिमपुर गांव में भारी वर्षा होने से एक पुराना घर के गिरने से छह लोग दब गए.

 

समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बंगराहा पंचायत के हेतिमपुर गांव में भारी वर्षा होने से एक पुराना घर के गिरने से छह लोग दब गए. जिसमें तीन की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.
वहीं तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए. मृतक की पहचान कैलाश राय की पत्नी सोनीया देवी(32) व पुत्री स्नेहा कुमारी(6) और उमेश राय की पत्नी रामसखी देवी(68) के रूप में की गई है. जख्मी तीन बच्चों को ग्रामीणों की सहयोग से स्थानीय स्तर पर एक निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है.
जख्मी बच्चे की पहचान कैलाश राय की पुत्री गुड्डी कुमारी, नेहा कुमारी व पुत्र गणेश कुमार के रूप में हुई है. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि लगातार भारी बारिश होने से जल जमाव को लेकर ईंट मिट्टी एवं खपरैल से बने घर बीती रविवार की रात्रि 2:30 बजे अचानक गिर गया. परिवार के सभी सदस्य घर में सो रहे थे. अचानक घर गिरने से तीन लोग सास, बहू एवं एक बच्ची की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वंही तीन बच्चे जख्मी हो गए. सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया. वहीं मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी अजय कुमार ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए आपदा विभाग के तहत मृतक के परिजनों को तत्काल 60 हजार की नगद राशि प्रदान किया.

रिपोर्ट- राज कुमार सिंह, समस्तीपुर

यह भी पढ़ें- झारखंड- रांची में व्यापारी असुरक्षित खुलेआम दे रहे हैं नक्सली लेवी की धमकी

Show More

Related Articles