समस्तीपुर: थाने की पुलिस ने पाँच अपराधियों को एक लोडेड देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

अनुमंडल के उजियारपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह पांच अपराधियों को एक लोडेड देशी पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस एवं दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया।

अनुमंडल के उजियारपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह पांच अपराधियों को एक लोडेड देशी पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस एवं दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया। ये अपराधी किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे थे, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर अपराधियों के मंसूबों को नाकाम कर दिया। जिससे एक बड़ी घटना होते होते बच गई।
इस सन्दर्भ में डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने अपने अनुमंडल कार्यालय पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि देर रात्रि गोपनीय सूचना मिली थी कि जट्टाडीह चौक से लालू चौक रोड में ब्रहम स्थान के पास अपराधियों का गिरोह किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में घातक हथियार से लैस होकर एकत्र हो रहे हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। जिसके उपरांत उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार पुलिस बल के जवान के साथ गुरुवार की सुबह उक्त स्थान के पास घेराबंदी किया। इस दौरान उक्त स्थल से पांच अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ा गया। जबकि दो भागने में सफल रहे। पकड़े गए अपराधियों के पास से एक लोडेड पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व दो मोबाइल सिम सहित बरामद किया गया है गिरफ्तार अपराधियों में बेगूसराय जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के मनसपुर निवासी जगदीश चौधरी के पुत्र रोशन कुमार उर्फ गंगेश कुमार,चेरिया बरियारपुर निवासी कन्हैया महतो के पुत्र नीतीश कुमार, उजियारपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी तिलक सदा के पुत्र मनोज सदा ,उजियारपुर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर ब्रम्हडा निवासी राम चन्द्र पासवान के पुत्र श्रवण पासवान एवं प्रेम ब्रहांडा निवासी जनक महतो के पुत्र बबलु कुमार को गिरफ्तार किया गया है।इस टीम में थानाध्यक्ष के अलावे प्रियंका कुमारी, सिल्वेस्टर खालको आदि पुलिसकर्मी शामिल थे।

रिपोर्ट- राजकुमार सिंह, समस्तीपुर

 

यह भी पढ़ें- वैश्विक भुखमरी सूचकांक में पिछड़ा भारत, पाक व बांग्लादेश भी हैं इससे आगे

Show More

Related Articles