समस्तीपुर: स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार की दर्दनाक मौत

अनुमंडल अंतर्गत विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर विषहर स्थान के समीप सोमवार को स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

अनुमंडल अंतर्गत विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर विषहर स्थान के समीप सोमवार को स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।मृतक की पहचान शेरपुर निवासी विनोद साह उर्फ बिल्लो उम्र 45 वर्ष के रूप में की गई। मृतक राज मिस्त्री का काम करता था।
दोनों गाड़ी की टक्कर लगने के बाद अगल बगल के लोगों को दौड़ते देख स्कॉर्पियो चालक भागने लगा, जिसे ग्रामीणों ने धर दबोचा। बाइक सवार की मौत देख स्थानीय लोग आक्रोशित होकर बछवाड़ा-महनार मुख्य सड़क विषहर स्थान तीन मुहानी स्थित मृतक के शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। जाम कर रहे लोग गाड़ी चालक को घटना स्थल पर लाने की मांग कर रहे थे।जाम को लेकर सड़क पर लम्बी कतार लग गई थी।लोग रास्ता बदल कर जाते देखे गए।
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुप्ता बांध पर तेज गति से आ रहे स्कॉर्पियो चालक की लापरवाही से दुर्घटना हुई है।
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रसुन्नजय कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से बातचीत की और मामले को सुलझाने की बात कही।

samastipur
काफी देर बाद अंचल पदाधिकारी अजय कुमार, जिला परिषद प्रतिनिधी संजय कुमार सिंह, गांव के मुखिया विपिन कुमार राय व समाज के अन्य गणमान्य व्यक्तियों के समझाने बुझाने के बाद लगभग 4 घंटे के बाद जाम समाप्त हुआ।
थाने की पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया, साथ ही अग्रेत्तर कार्रवाई में जुट गई।

रिपोर्ट- राजकुमार सिंह, समस्तीपुर

यह भी पढ़ें- छपरा: मेला देखकर आ रही नाबालिग के साथ चाकू की नोंक पर गैंग रेप, एक आरोपी गिरफ्तार

Show More

Related Articles