पटना में दिनदहाड़े 50 लाख की लूट, कनपटी पर रिवॉल्वर सटाकर अपराधी ले भागे पैसे

बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. अपराधी पुलिस की नाक के नीचे से घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं.

 

बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. अपराधी पुलिस की नाक के नीचे से घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां तेल कारोबारी से 50 लाख की लूट हुई है.
मिली जानकारी के मुताबिक दिनदहाड़े लूट की यह बड़ी वारदात सोमवार की सुबह करीब 9:50 बजे पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के पास की है. वारदात को अंजाम देने वाले तीन लुटेरे दो बाइक पर सवार होकर आए थे. अपराधियों ने घर से निकल रहे तेल कारोबारी आशुतोष कुमार उर्फ मनोज साह की कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर 50 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया. जब कारोबारी ने इसका विरोध किया तो लुटेरों ने फायरिंग कर दी, जिससे कारोबारी बाल-बाल बच गये.
घटना स्थल से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर ट्रांसपोर्ट नगर के पास पुलिस को दो बाइक व एक बैग मिला है. पुलिस को आशंका है कि दोनों बाइक लुटेरों की हो सकती है. दोनों बाइकों को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक मामले का जल्द ही उद्भेदन कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Show More

Related Articles