पटना: एटीएम तोड़ता रंगेहाथ पकड़ा गया आर्मी जवान व बैंककर्मी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आर्मी जवान समेत तीन लोग रात के अंधेरे में एटीएम तोड़कर पैसे निकालते समय पकड़े गए.

 

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आर्मी जवान समेत तीन लोग रात के अंधेरे में एटीएम तोड़कर पैसे निकालते समय पकड़े गए.
खबरों के मुताबिक, पूरा मामला पत्रकार नगर थाना इलाके का है. वहां के 90 फीट रोड में इंडिकैश एटीएम के अंदर तीनों अपराधियों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया. घटना के बारे में पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक इंडिकैश और उसके बगल में एचडीएफसी एटीएम को अपराधियों ने निशाना बनाया. एचडीएफसी के एटीएम में 35 लाख रुपए कैश थे जबकि इंडिकैश के एटीएम में ढाई लाख रुपए. अपराधियों ने सबसे पहले एचडीएफसी के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन जब वह सफल नहीं हुए तो इंडिकैश के एटीएम में घुस गए. पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई और गिरोह में शामिल सभी तीनों अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया.
बताया जाता है कि पहला आरोपी आर्मी का जवान है, जो इन दिनों जम्मू में पोस्टेड है. दूसरा आरोपी पुणे में एक निजी बैंक में काम करता है, जबकि तीसरा एलआईसी एजेंट है.

पुलिस इन तीनों शातिरों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है और इनके गिरोह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें- मधुबनी: युवा पत्रकार अविनाश झा की अधजली लाश बरामद, भाई का आरोप- अस्पताल के खिलाफ खबर लिखने की मिली सजा

Show More

Related Articles