दिवाली से पहले राजधानी पटना में बड़ा हादसा, बिजली की तार के चपेट में आने से दो सगी बहनों की मौत

राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां बिजली की तार के चपेट में आने से दो सगी बहनें झुलस गईं.

 

राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां बिजली की तार के चपेट में आने से दो सगी बहनें झुलस गईं. पलभर में दिवाली की खुशियाँ मातम में बदल गईं. झटका इतना तेज था कि पंद्रह मिनटों के अंदर दोनों बहनों की मौत हो गई.
खबरों के मुताबिक, घटना पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहानीपुर स्थित काशीनाथ लेन के पास की है. मृतकों के 2 तल्ले के मकान में दूसरी फ्लोर पर रेलिंग का काम चल रहा था. स्टील की रेलिंग लगाई जा रही थी. मिस्त्री ने रेलिंग का आधा काम कर लिया था. उस समय पाइप लगाना था. वही मृतका अंजलि व नंदनी कमरे की साफ सफाई में लगी थी. 15 मिनट पहले ही साफ-सफाई करने ऊपर फ्लोर आयी थी. कमरे को पानी से धो रही थी. इसी दौरान वेल्डिंग करने वाले मिस्त्री ने दोनों बहनों से कहा कि पाइप पकड़िए, मुझे वेल्डिंग करना है. रिटर्न में वेल्डिंग करने के दौरान पाइप छिटक गया और पास से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार में सट गया. पाइप सटते ही दोनों बहनें स्टील के पाइप से चिपक गई और देखते ही देखते झुलस गयी.
मृतकों की पहचान मिठाई दुकानदार चंचल कुमार की तीसरी बेटी नंदनी कुमारी 26 साल और छोटी बेटी 23 साल अंजली कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों ने पुलिस से कहा कि हमें पोस्टमार्टम नहीं कराना है, जिसके बाद दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.
घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है. त्योहारों के बीच दुखद घटना होने से लोग मर्माहत हैं.

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Show More

Related Articles